scorecardresearch
 

UP: ट्यूशन पढ़ने गया था बेटा, शाम में मांगी गई फिरौती, रात में टीचर के टॉयलेट में लाश

उत्तर प्रदेश के देवरिया में ट्यूशन पढ़ने गए 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. ट्यूशन टीचर के घर के बाहर बने टॉयलेट से बच्चे की लाश मिली. लाश मिलने से पहले 5 लाख रुपये की फिरौती की चिट्ठी मिली थी.

X
6 साल के बच्चे की हत्या 6 साल के बच्चे की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के देवरिया का मामला
  • 6 साल के बेटे की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में टयूशन पढ़ने गए छः साल के मासूम की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है. घटना देर रात की थाना लार के हरखौली गांव की है. पुलिस ने ट्यूशन टीचर, बेटे व पौत्र को हिरासत में ले लिया है.

गौरतलब है कि थाना लार के हरखौली गांव के रहने वाले गोरख यादव की होमियोपैथी दवाओं की दुकान है. इनका बेटा संस्कार यादव गांव के ही नरसिंह विश्वकर्मा के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था. बुधवार को दोपहर में समय से आधे घण्टे पहले ही वह पढ़ने के लिये निकल गया, लेकिन शाम तक लौटा नहीं.

जब वह घर नहीं लौटा तो घरवाले घबरा गए. खोजबीन शुरू की लेकिन बच्चा नहीं मिला. कुछ देर बाद गांव के बाहर एक खेत में एक लेटर मिला, जिसमें बच्चे को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती की मांग की गई थी. यह मामला लार पुलिस तक पहुंचा. पुलिस रात करीब नौ बजे गांव में पहुंची और छनबीन शुरू करने लगी.

एसपी संकल्प शर्मा, सीओ सलेमपुर भी मौके पर गए लेकिन लड़के का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. पुलिस ने ट्यूशन टीचर के बेटे से देर रात पूछताछ की तो पता चला कि संस्कार का शव ट्यूशन टीचर के घर के शौचालय के अंदर है. पुलिस ने देर रात शव को बरामद किया है. थाना प्रभारी लार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने बाताय कि इस केस में टीचर नरसिंह विश्वकर्मा, उनके बेटे और पौत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें