scorecardresearch
 

उदयपुर हत्याकांड: कन्हैयालाल के समर्थन में किया पोस्ट, नाबालिग को जान से मारने की धमकी

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद से पूरे देश में आक्रोश है. एक 16 वर्षीय लड़की ने भी सोशल मीडिया पर कन्हैयालाल का समर्थन किया है. लेकिन उस समर्थन की वजह से लड़की को जान से मारने की धमकी मिली है.

X
उदयपुर हत्याकांड उदयपुर हत्याकांड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उमेश कोल्हे ने किया था नूपुर का समर्थन, हत्या
  • कन्हैयालाल ने भी नूपुर के समर्थन में डाला था पोस्ट

राजस्थान के उदयपुर में जब से कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या की गई है, पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश है. कई लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त भी कर रहे हैं. अब एक 16 वर्षीय लड़की ने भी कन्हैयालाल के सपोर्ट में पोस्ट किया, लेकिन उस वजह से उसे जान से मारने की धमकी मिली है.

बताया गया है कि एक 16 वर्षीय लड़की को किसी अनजान शख्स ने वाट्सऐप कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है. लड़की ने जब इस धमकी की बात अपने परिवार को बताई, तब जाकर मुंबई पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 506(2),507 और 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यहां ये जानना जरूरी हो जाता है कि अमरावती में भी उमेश कोल्हे की एक पोस्ट की वजह से ही बेरहमी से हत्या की गई थी. तब उमेश ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था. उसी पर जब ज्यादा बवाल हुआ तो कुछ लोगों एक साजिश के तहत उमेश को मौत के घाट उतार दिया. लेकिन उमेश की हत्या के बाद भी अमरावती में कई लोगों को धमकियां मिल रही हैं. जिन्होंने भी नूपुर के समर्थन में पोस्ट किए थे, उनसे बदला लेने की बात हो रही है.

इसी वजह से मंगलवार को अमरावती पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी कर उन सभी लोगों से पुलिस में शिकायत दर्ज करने की अपील की थी. उस नोट में लिखा गया था कि नूपुर शर्मा के समर्थन में जिन लोगों ने भी व्हाट्सएप या सोशल मीडिया पर पोस्ट किए या स्टेटस लगाया और अगर उन्हें धमकी मिली है तो वह आगे आए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं ताकि धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके. पुलिस ने कुछ लैंडलाइन और मोबाइल नंबर भी जारी किए जिस पर लोग फोन कर कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

अब उस प्रेस नोट के बीच मुंबई पुलिस के सामने ये मामला सामने आ गया है जहां पर एक नाबालिग तक को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. आरोपी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें