scorecardresearch
 

UP: घायल बच्चे को ठेले पर लेकर दौड़ते परिजन, वायरल हुआ वीडियो

बाइक की टक्कर से घायल हुए बच्चे को हॉस्पिटल तक ले जाने के लिए परिवार के लोगों को एंबुलेंस नहीं मिली, तो वे तीन पहिये के ठेल पर बच्चे को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे.

बच्चे को इलाज के लिए ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन बच्चे को इलाज के लिए ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ठेले पर घायल बच्चे को ले जाते परिजन
  • घायल बच्चे का मेरठ से वीडियो हुआ वायरल

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में योगी सरकार भले ही स्वास्थ्य सेवाओं के मजबूत होने का दावा कर रही है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बाइक की टक्कर से घायल हुए बच्चे को हॉस्पिटल तक ले जाने के लिए परिवार के लोगों को एंबुलेंस नहीं मिली, तो वे तीन पहिये के ठेल पर बच्चे को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. 

बच्चे को ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन 

वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है. हालांकि ये वीडियो कब का है, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन वीडियो में साफ तौर पर ये दिखाया गया है कि किस तरह घायल बच्चा और उसके परिवार के लोग सिस्टम के शिकार बन गए. बाइक की टक्कर से घायल हुए बच्चे के परिवार के लोग पहले पुलिस से शिकायत करने के लिए लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे, वहां कोई सुनवाई नहीं हुई, तो बच्चे को लेकर वे अस्पताल जाने के लिए ​निकले. 

एंबुलेंस का इंतजाम नहीं  हुआ 

घायल बच्चों को हॉस्पिटल ले जाने के लिए परिवार के लोगों को जब कुछ साधन नहीं मिला, तो उन्होंने तीन पहिये के ठेल पर बच्चे को लिटा लिया और बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे. इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पूरा मामला मेरठ के न्यू इस्लामनगर का बताया जा रहा है. 

मामले की जांच के आदेश 

इस मामले में मेरठ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अखिलेश मोहन से जानकारी की तो उनका कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है, फिर भी वे इस पूरे मामले की जांच कराएंगे, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें