scorecardresearch
 

प्रयागराज में अतीक अहमद के गुर्गे की प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर, निर्माण ध्वस्त

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की करीब 25 बीघे जमीन पर हुई प्लॉटिंग पर हुए निर्माण ध्वस्त कर दिए हैं.

X
अवैध प्लॉटिंग पर हुआ निर्माण ध्वस्त अवैध प्लॉटिंग पर हुआ निर्माण ध्वस्त
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अतीक अहमद का गुर्गा है मोहम्मद मुस्लिम
  • 25 बीघे जमीन पर थी प्लॉटिंग, निर्माण ध्वस्त

उत्तर प्रदेश में योगीराज 2.0 के दौरान भी बुलडोजर चलने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला प्रयागराज का है. प्रयागराज में अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई हुई है. मोहम्मद मुस्लिम की 25 बीघे जमीन पर अवैध प्लॉटिंग पर बुलडोजर चला है. इस दौरान मौके पर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के अधिकारी भी मौजूद रहे.

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद मुस्लिम ने प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के झलवा में 25 बीघे जमीन पर अवैध प्लॉटिंग कराई थी. बताया जाता है कि ये प्लॉटिंग पीडीए से लेआउट पास कराए बगैर अवैध तरीके से की गई थी. वहां कई निर्माण भी करा लिए गए थे. इसे लेकर पीडीए की ओर से नोटिस भी जारी की गई थी.

ये भी पढ़ें- 'रेलवे स्टेशन कहीं भी ले जाओ, मंदिर नहीं हटेगा', नोटिस पर भड़के हिंदूवादी संगठन

इस संबंध में पीडीए के संयुक्त सचिव अजय कुमार ने बताया कि नोटिस का कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद इस अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई. पीडीए के अधिकारियों के मुताबिक गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम और उसके लोग अवैध प्लॉटिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सरकारी तालाब पर बसा दी थी पूरी अवैध कॉलोनी, सपा नेता निकला भू-माफिया

अधिकारियों के मुताबिक अवैध प्लॉटिंग करके मोहम्मद मुस्लिम और अन्य लोगों की ओर से प्लॉट बेचे जा रहे थे. मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लॉटिंग पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त करा दिया गया है. अधिकारियों का दावा है कि इस कार्रवाई में पूरी तरह से कानूनी प्रक्रिया का पालन किया गया है. बता दें कि बाहुबली अतीक अहमद अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है.

(रिपोर्ट- आनंद राज)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें