scorecardresearch
 

BSP सांसद अतुल राय रेप केस में दोषी हैं या नहीं, MP-MLA स्पेशल कोर्ट आज सुनाएगी फैसला 

वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज घोसी से सांसद अतुल राय के खिलाफ दर्ज रेप के मामले में फैसला सुनाएगी. यह घटना 7 मार्च 2018 की है, जब वाराणसी के ही मंडुआडीह थाना क्षेत्र में गुरुग्राम सोसायटी में अतुल राय के दफ्तर में एक युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

X
BSP सांसद अतुल राय- फाइल फोटो BSP सांसद अतुल राय- फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के घोसी से बीएसपी सांसद अतुल राय के लिए आज का दिन काफी अहम होने वाला है. दरअसल वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज सांसद के खिलाफ चल रहे रेप केस में फैसला सुनाएगी. अतुल राय के खिलाफ रेप का मामला 2019 से चल रहा है. इस मामले में सरकारी वकील का कहना है कि जैसे ही उन्हें कोर्ट दोषी करार देती है वैसे ही अतुल राय को ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाने की मांग कोर्ट से की जाएगी. 

वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज घोसी से सांसद अतुल राय के खिलाफ दर्ज रेप के मामले में फैसला सुनाएगी. यह घटना 7 मार्च 2018 की है, जब वाराणसी के ही मंडुआडीह थाना क्षेत्र में गुरुग्राम सोसायटी में अतुल राय के दफ्तर में एक युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. यही नहीं पीड़िता का वीडियो भी बना लिया था और आरोप यह भी है कि वीडियो को वायरल कर देने की धमकी भी दी गई थी. इस मामले में लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच 1 मई 2019 के दिन लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. डीजीसी क्रिमिनल गुलाब चंद्र अग्रहरि ने जानकारी देते हुए बताया था कि पीड़िता ने ब्लैकमेल कर लगातार यौन शोषण करने का भी लगाया आरोप था.  

बलिया की रहने वाली थी पीड़िता

पीड़िता वाराणसी के यूपी कॉलेज से ग्रेजुएशन करती थी और बलिया की ही थी, जहां से अतुल राय हैं. इस मामले में पिछले 36 महीने से अतुल राय प्रयागराज की नैनी जेल में बंद हैं, जबकि पीड़ित युवती और उसके साथी ने पहले ही अपने ऊपर लगने वाले फर्जी मुकदमों से परेशान होकर सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करके अपनी जान दे दी थी. पीड़िता की तरफ से वकील ज्योति शंकर उपाध्याय ने बताया कि इस मामले में आज दोपहर के बाद फैसला आ जाएगा और अतुल राय के दोषी साबित होने पर उनके लिए ज्यादा से ज्यादा सजा की मांग कोर्ट से की जाएगी. सारे सबूत और गवाह अतुल राय के खिलाफ हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें