scorecardresearch
 

यूपी BJP अध्यक्ष के विवादास्पद पोस्टर पर मचा घमासान, वाराणसी में समर्थक ने मौर्य को बनाया कृष्ण

मौर्या के श्रीकृष्ण अवतार वाला यह पोस्टर बहुत जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. महाभारत में द्रौपदी का कौरवों ने चीरहरण किया था, उस वक्त श्रीकृष्ण ने द्रौपदी की रक्षा की थी. बीजेपी के पोस्टर में भी कुछ ऐसा ही दिखाने की कोशिश की गई है.

X
पोस्टर में पीएम मोदी और अमित शाह भी पोस्टर में पीएम मोदी और अमित शाह भी

यूपी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करना बीजेपी की सबसे बड़ी परीक्षा होगी. बीजेपी इस बार अपने प्रचार अभियान में शायद कोई कसर न छोड़े. यही वजह है कि हाल ही में बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष चुने गए केशव मौर्या को एक पोस्टर में भगवान श्रीकृष्ण के अवतार में दिखाया गया है.

मौर्या के श्रीकृष्ण अवतार वाला यह पोस्टर बहुत जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. महाभारत में द्रौपदी का कौरवों ने चीरहरण किया था, उस वक्त श्रीकृष्ण ने द्रौपदी की रक्षा की थी. बीजेपी के पोस्टर में भी कुछ ऐसा ही दिखाने की कोशिश की गई है. इस पोस्टर में बीएसपी, कांग्रेस, सपा, एआइएमआईएम पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश का चीरहरण कर रहे हैं और भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका में केशव प्रसाद मौर्या खड़े हैं.

ये भी पढ़ें: इसलिए बीजेपी ने केशव मौर्या पर लगाया है दांव

वाराणसी में केशव कुमार मौर्या को श्रीकृष्ण बताने वाले पोस्टर्स जगह-जगह लगा दिए गए हैं. पोस्टर में ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भी फोटो लगाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें