scorecardresearch
 

चाइनीज मांझे को पर आजम खान हुए सख्त, रामपुर जिले में पतंगबाजी पर रोक, 20 गिरफ्तार

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने इस मामले ने सख्ती दिखाते हुए रामपुर के एसपी से सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है. आजम खान ने कहा है कि जिसके पास से चाइनीज बरामद हो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करे.

पुलिस ने अब तक 20 लोगों को किया गिरफ्तार पुलिस ने अब तक 20 लोगों को किया गिरफ्तार

लोगों की जान के दुश्मन बने चाइनीज मांझे के खिलाफ यूपी के रामपुर में बड़ी कर्रवाई की गई है. कैबिनेट मंत्री आजम खान ने खुद इस मामले पर सख्ती दिखाते हुए जिले के एसपी को चाइनीज मांझे के साथ गिरफ्तार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इसके बाद जिले में पतंगबाजी पर रोक लगा दी गई है. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने चाइनीज मांझे के खिलाफ अभियान चलाकर 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लोगों को पतंगबाजी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. जिले में 5 दिन पहले अनस नाम के युवक की चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई थी. इसके बाद एक अन्य युवक भी चाइनीज मांझे से घायल हो गया था. जिसके बाद से पुलिस और प्रशासन ने चाइनीज मांझे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. चाइनीज मांझे पर रोक लगाने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

आजम खान ने जाहिर की नाराजगी
कैबिनेट मंत्री आजम खान ने इस मामले ने सख्ती दिखाते हुए रामपुर के एसपी से सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है. आजम खान ने कहा है कि जिसके पास से चाइनीज बरामद हो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करे, जिसके बाद से जिले में पतंगबाजी पर रोक लगा दी गई है.

चाइनीज मांझे के खिलाफ धारा 144 लगाई गई
चाइनीज मांझे के खतरे को देखते हुए पुलिस ने शहर की दुकानों व कई पतंगबाजी के स्थानों पर छापेमारी की और मांझे के साथ खरीद फरोख्त करने वाले युवकों को धर दबोचा. पुलिस ने करीब 20 युवकों को दबोचा. पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि जिले में चाइनीज मांझे के खिलाफ धारा 144 लगी हुई जिसके चलते चाइनीज मांझे के अलावा पतंगबाजी करने पर भी रोक लगा दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें