scorecardresearch
 

ओवैसी 12 जनवरी को वाराणसी जाएंगे, जौनपुर और आजमगढ़ दौरे का भी कार्यक्रम

एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी 12 जनवरी को बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. ओवैसी का स्वागत करने एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर खुद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर के साथ बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो) एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओमप्रकाश राजभर एयरपोर्ट पर करेंगे स्वागत
  • आजमगढ़ और जौनपुर भी जाएंगे ओवैसी

उत्तर प्रदेश में अगले साल यानी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले छोटे-छोटे दल आपस में गठबंधन कर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके है. इसी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी 12 जनवरी को उत्तर प्रदेश में आएंगे. वे 12 जनवरी की सुबह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

जानकारी के मुताबिक ओवैसी का स्वागत करने एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर खुद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर के साथ बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. बाबतपुर एयरपोर्ट से ओवैसी 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ओमप्रकाश राजभर के गांव फतेहपुर खौदा जाएंगे. ओवैसी यहां अरुण राजभर की बड़ी दादी को श्रद्धांजलि देंगे और तेरहवीं में शामिल होंगे.

देखें- आजतक LIVE TV

ओमप्रकाश राजभर के गांव से ओवैसी आजमगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे. असदुद्दीन ओवैसी आजमगढ़ के दीदारगंज में आयोजित एआईएमआईएम के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. असदुद्दीन ओवैसी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. आजमगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद ओवैसी जौनपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

जौनपुर जिले में असदुद्दीन ओवैसी भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल सभी घटक दलों के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. असदुद्दीन ओवैसी इस दौरान यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे. ओवैसी दिनभर के मैराथन कार्यक्रम के बाद उसी दिन हैदराबाद वापस लौट जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

 

TAGS:

    आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें