scorecardresearch
 

तेलंगाना उपचुनाव के दो उम्मीदवार: एक चीता को टहला रहा, एक वोटर्स के सामने रो रहा

तेलंगाना की नागार्जुन सागर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इसके लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होगी, जिसके नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे. इस सीट से टीआरएस ने एन बागथ कुमार, बीजेपी ने रवि कुमार और कांग्रेस ने जन रेड्डी को उतारा है.

टीआरएस कैंडिडेट का चीता घूमाते वीडियो वायरल हुआ. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट) टीआरएस कैंडिडेट का चीता घूमाते वीडियो वायरल हुआ. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेलंगाना की नागार्जुन सागर सीट पर उपचुनाव
  • TRS उम्मीदवार का चीता टहलाते वीडियो वायरल
  • बीजेपी प्रत्याशी का वोटर्स के सामने रोते वीडियो आया

तेलंगाना की नागार्जुन सागर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. इस सीट पर 17 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे और 2 मई को नतीजे सामने आएंगे. वोटिंग से पहले ही दो उम्मीदवारों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडिया टीआरएस पार्टी के कैंडिडेट एन. बागथ कुमार का है, जो चीते को टहलाते दिख रहे हैं और दूसरा वीडियो बीजेपी उम्मीदवार रवि कुमार नाइक का है, जो वोटर्स के सामने रोते दिख रहे हैं.

टीआरस के उम्मीदवार एन. बागथ कुमार का वीडियो सामने आने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि "केसीआर और टीआरएस बाघ और शेर हैं, लेकिन मुझे बगथ कुमार से प्यार है, जो चीता को वॉक पर ले जा रहा है. अगर मैं वोट डाल सकता, तो मेरा वोट 17 अप्रैल को इसी कैंडिडेट को मिलता." 

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी उम्मीदवार डॉ. रवि कुमार नाइक का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वोटर्स के सामने रोते दिख रहे हैं. इस वीडियो में डॉ. नाइक लोगों से अपने लिए वोट मांग रहे हैं.

नागार्जुन सागर के उपचुनाव पर 17 अप्रैल को वोटिंग होगी और इसके नतीजों से बीजेपी से तेलंगाना की मुख्य विपक्षी पार्टी बन सकती है. ये विधानसभा कभी कांग्रेस का गढ़ मानी जाती थी. यहां से कांग्रेस के के.जन रेड्डी लगातार 7 बार जीत रहे थे. लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टीआरएस के एन. नरसिम्हैया ने हरा दिया था. नरसिम्हैया का पिछली साल दिसंबर में निधन हो गया था, जिसके बाद ही इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. 

इस सीट पर उपचुनाव में त्रिकोणिय मुकाबला देखने को मिल सकता है. यहां से कांग्रेस ने 74 साल के जन रेड्डी को उतारा है. वहीं, बीजेपी की तरफ से 36 साल के डॉ. रवि कुमार नाइक लड़ रहे हैं. टीआरएस ने नरसिम्हैया के 36 साल के बेटे बगथ कुमार को टिकट दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें