scorecardresearch
 

हैदराबाद में दिल दहलाने वाली घटना, ढाई साल के बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला

तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ढाई साल के बच्चे पर आवारा कुत्तों के झुंड ने अटैक कर दिया. चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे और बच्चे को छुड़ाकर अस्पताल (Hospital) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

X
बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. (Representational image) बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपने घर के बाहर खेल रहा था मासूम
  • चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने छुड़ाया

हैदराबाद (Hyderabad) में एक दिल दहलाने वाली घटना (Shocking incident) सामने आई है. यहां ढाई साल के मासूम बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. बच्चे की चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे और बच्चे को कुत्तों से छुड़वाया. परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एजेंसी के अनुसार, यह घटना हैदराबाद (Hyderabad) के गोलकुंडा के पास की है. यहां मंगलवार देर रात आवारा कुत्तों के झुंड ने एक बच्चे पर अटैक कर दिया. लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 9 बजे बच्चा घर के पास खेल रहा था, तभी आवारा कुत्तों का एक झुंड उस पर झपट पड़ा और उसे खींच ले गया. बच्चे की चीख-पुकार सुनकर उसके माता-पिता और पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बच्चे को छुड़ाकर अस्पताल ले गए.

बच्चे को गहरी चोटें आई थीं और उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह घटना आसपास के CCTV फुटेज में कैद हो गई है. इस घटना के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने क्षेत्र में आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें