scorecardresearch
 

नोटबंदी बड़ा घोटाला, पीएम मोदी और अमित शाह ने देश को लूटा: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी को बड़ा घोटाला बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बुधवार को जमकर निशाना साधा. पढ़ें नोटबंदी को लेकर ममता के मोदी सरकार पर 10 प्रहार-

ममता बनर्जी ने साथ ही पीएम मोदी को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी ममता बनर्जी ने साथ ही पीएम मोदी को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी को बड़ा घोटाला बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बुधवार को जमकर निशाना साधा. ममता ने पीएम मोदी और अमित शाह पर देश को लूटने और उपद्रव मचाने का आरोप लगाया. ममता यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने मोदी सरकार को चुनौती के लहजे में कहा कि अगर वह कर सकती है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं.

ममता पूर्वी मिदनापुर जिले के कोलाघाट में रैली को संबोधित कर रही थीं. ममता ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि उसने आम आदमी के साथ गलत किया है और इसका जवाब उसे देना ही होगा.

पढ़ें नोटबंदी को लेकर ममता के मोदी सरकार पर 10 प्रहार-

1. आज क्योंकि उनके पास सत्ता है, उन्होंने सरकारी संस्था को गैंग में बदल दिया है.

2. देश के लोग आपको छोड़ेंगे नहीं. वो आपको पकड़ेंगे तो आपको उन्हें जवाब देना होगा.

3. देश ने नेहरू, शास्त्री, इंदिरा सहित कई सरकारों को देखा, लेकिन लोगों को जरूरी चीजों से ऐसे वंचित कभी नहीं किया गया, जैसे कि अब किया जा रहा है.

4. अभी स्थिति ऐसी है कि एक शख्स खुद को संसद में बैठकर संत बताने की कोशिश कर रहा है, जबकि हकीकत यह है कि बीजेपी सरकार, मोदी और अमित शाह सबसे बड़े चोर हैं.

5. मैं माइक पर कह रही हूं. दूसरों को गिरफ्तार मत कीजिए. बस मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, आपका राजनीतिक उद्देश्य पूरा हो जाएगा.

6. जब तक जिंदा हूं वही कहूंगी जो पहले दिन कहा था. वही 100वें दिन भी कहूंगी.

7. मैं एक बार नहीं हजार बार कहूंगी कि नोटबंदी बड़ा घोटाला है. मैं जानना चाहती हूं कि इसके पीछे बिना योजना के कितनी और डील्स को अंजाम दिया गया. मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हम आप और आपकी पार्टी के खिलाफ जांच चाहते हैं.

8. पश्चिम बंगाल ने नोटबंदी के खिलाफ आवाज उठाई है, क्योंकि ये सारे देश को अंधकार की तरफ ले जा रहा है.

9. मोदी सरकार से देश को जितनी जल्दी छुटकारा मिले, उतना ही अच्छा होगा. तभी देश के लोग जी सकेंगे वरना वो जी नहीं सकेंगे.

10. केंद्र को खुली चुनौती है कि मुझे पकड़ कर दिखाएं. अगर वह कर सकते हैं तो उन्हें बेनकाब करने से मुझे रोक कर दिखाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×