scorecardresearch
 

संसद में ममता की फोटो लगी ड्रेस में पहुंचे TMC सांसद इदरीश अली

खास ड्रेस पहने की वजह पर इदरीश अली का कहना है कि ममता बनर्जी की फोटो देशभर में पहुंचे, सभी के पास पहुंचे, सभी जगह पहुंचे इसीलिए उन्होंने यह ड्रेस पहनी है.

X
टीएमसी के सांसद इदरीश अली टीएमसी के सांसद इदरीश अली

तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीश अली आज संसद भवन एक खास अंदाज में पहुंचे. इदरीश अली ने ममता बनर्जी की फोटो वाली और पार्टी के स्लोगन 'मां माटी और मानुष' वाले कपड़े की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसकी वजह से वह सभी के आकर्षण का केंद्र बने हुए थे, चाहे वह मीडिया हो या नेता.

ममता होंगी अगली पीएम
खास ड्रेस पहने की वजह पर इदरीश अली का कहना है कि ममता बनर्जी की फोटो देशभर में पहुंचे, सभी के पास पहुंचे, सभी जगह पहुंचे इसीलिए उन्होंने यह ड्रेस पहनी है. इदरीश अली का कहना है कि जिस प्रकार जयललिता की फोटो उनके सांसद और नेता संसद भवन में लेकर आते हैं, उसी प्रकार ममता बनर्जी भी हर जगह पर पहुंचे. TMC सांसद बोले कि ममता बनर्जी सिर्फ बंगाल की ही नहीं, बल्कि पूरे देश की नेता है और आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में वह देश की अभी प्रधानमंत्री बनेगी, उनको प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता.

नोटबंदी से आम जनता परेशान

नोटबंदी और कालेधन पर ममता बनर्जी के विरोध पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीश अली का कहना है कि नोटबंदी का फैसला आम जनता और किसान को परेशान करने वाला है. इसी वजह से ममता बनर्जी इसका विरोध कर रही है और खास बात यह है कि नोट बंदी से पहले ही बीजेपी के नेताओं को इसकी जानकारी मिल गई थी. मगर आम जनता इस फैसले से परेशान हो रही है, उनका नुकसान हो रहा है. इसलिए ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया है और विरोध करती रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें