scorecardresearch
 

चेन्नई आपदा में फिल्मी दुनिया के स्टार मदद के लिए आए सामने

चेन्नई बाढ़ आपदा में मदद के लिए कई साउथ हीरो आए सामने, और रील लाइफ से हटकर बने रियल लाइफ हीरो.

सिद्धार्थ सिद्धार्थ

फिल्मों में हीरो का रोल करने वाले एक्टर्स ने चेन्नई में बाढ़ की आपदा झेल रहे लोगों की मदद करके, सच्चे हीरो की भूमिका निभाई.

तमिल दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ और आर जे (रेडियो जॉकी) बालाजी लोगों की मदद के लिए आगे आकर असली हीरो बन गए हैं. खुद सिद्धार्थ का घर भी बारिश की चपेट में है, लेकिन वो लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. RJ बालाजी के साथ मिलकर सिद्धार्थ ने शहर के अलग-अलग इलाकों में फंसे लोगों की मदद के लिए टीमें बनाई हैं. सिद्धार्थ और आर जे बालाजी की मदद के लिए कई लोग भी आगे आए, चेन्नई के बाढ़ग्रस्त इलाकों से लोगों को बचाने के लिए लोगों की बड़ी टीम तैयार हो गई.
इस नेक काम में सिद्धार्थ का साथ देने के लिए कई कलाकार आगे आ गए, जिनमें विष्णु विशाल, उदयनीधि स्तलिन, कर्थी, खुशबू सुंदर और विशाल कृष्णा रेड्डी शामिल हैं. एसपीआई सिनेमा और एजीएस सिनेमा जैसे कई मल्टीप्लेक्सों ने बाढ़ पीड़ितों को आश्रय देने के लिए अपने दरवाजे खोल दिए. सिद्धार्थ और उनकी टीम का साथ देने वाले रामकुमार बताया कि सिद्धार्थ और बालाजी को आगे बढ़कर लोगों की मदद करते देखना बेहद अच्छा लगा. हम इससे बहुत इम्प्रेस हुए और खुद भी मदद करना चाहते थे. टीमों ने शहरभर से फूड पैकेट और जरूरी सामान इक्कट्ठा करके उन्हें लोगों में बांट दिया.
सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर लोगों से राहत कार्य को चलाने के लिए स्थापित किए गए 'चेन्नई माइक्रो फंड ट्रस्ट' को दान देने के लिए अपील की. भारी बारिश की वजह से ज्यादातर टेलीकम्युनिकेशन नेटवर्क पर असर पड़ने के कारण, लोगों ने एक दूसरे से संपर्क के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया. वेबसाइट 'चेन्नईरेन्स डॉट ओआरजी' ने सभी जानकारियों को बांटने के लिए अहम भूमिका निभाई है.

इनपुट-IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें