scorecardresearch
 

राजनाथ के PAK दौरे पर शिवसेना का हमला, कहा- इस पर बोलें पीएम मोदी

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पाकिस्तान दौरे पर उनकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने फिर बड़ा हमला बोला है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा पाकिस्तान में गृह मंत्री का अपमान हुआ है. हमें इस बारे में गंभीर कार्रवाई करनी चाहिए.

शिवसेना सांसद संजय राउत शिवसेना सांसद संजय राउत

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पाकिस्तान दौरे पर उनकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने फिर बड़ा हमला बोला है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा है पाकिस्तान में गृह मंत्री राजनाथ सिंह का अपमान हुआ है. हमें इस बारे में गंभीर कार्रवाई करनी चाहिए. राउत ने कहा कि वह इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे.

प्रधानमंत्री मोदी पर भी साधा निशाना
संजय राउत ने इस दौरे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मन की बात करते हैं, तो उनको बताना चाहिए कि पाकिस्तान के बारे में देश की मन की बात क्या है? जनता की मन की बात क्या है? इस पर भी मोदीजी को बात करनी चाहिए.

माफी मांगें पाकिस्तानी उच्चायुक्त
राउत ने कहा कि पाकिस्तान के साथ बातचीत नहीं करनी चाहिए थी. वहां नहीं जाना चाहिए था. हम बार-बार कहते थे, लेकिन जिस तरह से हमारे गृह मंत्री का अपमान हुआ है वह ठीक नहीं है. भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त को माफी मांगनी चाहिए. भारत की ओर से पाकिस्तान को कड़ा संदेश देना चाहिए. हमें पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते नहीं रखना चाहिए.

भारत के नहीं जाने से पहाड़ नहीं टूटता
उन्होंने कहा कि भारत का अपमान करने का कोई भी मौका पाकिस्तान कभी भी नहीं छोड़ता है. भारत के वहां नहीं जाने से कोई बड़ा पहाड़ नहीं टूटता. पाकिस्तान के उच्चायुक्त को हमें वापस भेज देना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें