scorecardresearch
 

शरद पवार का बीसीसीआई चीफ पर हमला, कहा- श्रीनिवासन जांच तक छोड़ें कुर्सी

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. अब पूर्व बीसीसीआई चीफ शरद पवार ने भी श्रीनिवासन पर निशाना साधा है.

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. अब पूर्व बीसीसीआई चीफ शरद पवार ने भी श्रीनिवासन पर निशाना साधा है.

शरद पवार ने बुधवार को प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि श्रीनिवासन को मामले की जांच होने तक इस्तीफा दे देना चाहिए. पवार ने कहा कि मै उनकी जगह होता तो ये सब नहीं होता.

पवार ने पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर के सुझाव का समर्थन किया जिसके मुताबिक आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले की जांच गृह मंत्रालय से करानी चाहिए. पवार के मुताबिक आईपीएल के सभी मैचों की जांच होनी चाहिए.

शरद पवार ने कहा कि मैं इस पूरे विवाद से आहत हूं. इससे भारतीय क्रिकेट की छवि को झटका लगा है. उन्होंने इस स्थिति के लिए एन श्रीनिवासन को जिम्मेदार ठहराया.

गौरतलब है कि सट्टेबाजी प्रकरण में दामाद गुरुनाथ मयप्पन की गिरफ्तारी के बाद से श्रीनिवासन पर इस्तीफा देने का दबाव है. पर वह इससे इनकार करते रहे हैं.

आपको बता दें कि मंगलवार को बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा विरोध की आवाज उठाने के बाद बुधवार को राजीव शुक्ला ने उनके दामाद गुरुनाथ मयप्पन की सट्टेबाजी प्रकरण में भूमिका पर जांच प्रक्रिया से उन्हें दूर रहने की सलाह दी. वहीं, खेल मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने भी उनसे नैतिकता के आधार पर इस्‍तीफा देने को कहा.

इन सबके बीच श्रीनिवासन ने इस्तीफा देने से इनकार कर रहे हैं. अपना बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता. मेंरे ऊपर कोई आरोप नहीं है. इसके अलावा जांच प्रक्रिया से भी मैंने खुद को दूर रखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें