scorecardresearch
 

रॉबर्ट वाड्रा के सपोर्ट में तेजस्वी यादव, राहुल गांधी को बताया- PM उम्मीदवार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की हो रही ईडी जांच और पूछताछ पर बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनावी मौसम में बीजेपी मनगढ़ंत कहानी बनाकर रॉबर्ट वाड्रा की जांच कर रही है, ताकि कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा सके.

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की हो रही ईडी जांच और पूछताछ पर बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनावी मौसम में बीजेपी मनगढ़ंत कहानी बनाकर रॉबर्ट वाड्रा की जांच कर रही है, ताकि कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा सके.

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ की है. ईडी ने वाड्रा से बुधवार और गुरुवार को लंबी पूछताछ की. तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अंदर प्रधानमंत्री बनने की सभी योग्यताएं हैं. उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने के लिए राहुल गांधी का समर्थन करते हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है कि तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की तारीफ की हो. इससे पहले रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष की तारीफ की थी. उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन किया था. तेजस्‍वी यादव ने राहुल को पीएम मटेरियल बताया था.

वहीं बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि  मायावती, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी किसी ने अभी तक प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर नहीं की है.

ममता का मोदी सरकार पर हमलावर रुख

बता दें कि हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फ्रंटफुट पर आकर बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रही हैं. पहले महागठबंधन की संयुक्त रैली और कोलकाता में धरने के साथ ही वह दूसरी बार विपक्ष को एक छतरी के नीचे लाई थीं. 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद से ही पश्चिम बंगाल की सीएम का रुख आक्रामक रहा है.

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन का अहम घटक दल आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन किया है. रैली में तेजस्‍वी यादव ने राहुल को पीएम मटेरियल बताया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी 'झूठ की फैक्‍ट्री' हैं, जनता उनके जुमलों में न आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें