scorecardresearch
 

मीटिंग से पहले बोले CM गहलोत- सिर्फ राहुल गांधी ही कर सकते हैं कांग्रेस का नेतृत्व

इस्तीफे पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मनाने की कोशिशें जारी हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मौजूदा समय में केवल वह (राहुल) ही कांग्रेस का नेतृत्व कर सकते हैं.

राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के नेतृत्व को ही सही माना राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के नेतृत्व को ही सही माना

इस्तीफे पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मनाने की कोशिशें जारी हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मौजूदा समय में केवल वह (राहुल) ही कांग्रेस का नेतृत्व कर सकते हैं. देश और देशवासियों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता बेमिसाल है.

बता दें, कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री आज यानी सोमवार को राहुल से मिलेंगे और इस्तीफा वापस लेने की मांग करेंगे.इससे पहले ही सीएम अशोक गहलोत ने ट्विटर पर लिखा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हैं और 2019 लोकसभा चुनाव की हार की जिम्मेदारी लेते हैं.

गहलोत ने कहा कि 2019 का चुनाव कांग्रेस की कार्यक्रम, नीति और विचारधारा की हार नहीं थी. कई मोर्चों पर मोदी सरकार विफल साबित हुई है, लेकिन कट्टर राष्ट्रवाद के पीछे उसने (मोदी सरकार) अपनी असफलताओं को छिपा लिया. केवल कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनाव के दौरान जमीनी मुद्दे उठाए, लेकिन बीजेपी ने सिरे से खारिज कर दिया.

इस तरह गहलोत ने एक बार फिर राहुल गांधी का समर्थन कर दिया है. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस में इस्तीफों का दौर भी जारी है. साथ ही राहुल के अध्यक्ष बने रहने के लिए प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं. ऐसे में अब सबकी नजर इस बात पर है कि क्या राहुल गांधी किसी की बात मानेंगे या फिर अध्यक्ष पद छोड़ने के अपने कमिटमेंट पर कायम रहेंगे.

For latest update  on mobile SMS to 52424 . for Airtel , Vodafone and idea users . Premium charges apply !!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें