scorecardresearch
 

PM नरेंद्र मोदी से LG किरण बेदी की शिकायत करेंगे पुडुचेरी के CM नारायणसामी

एमके राव मुख्यमंत्री नारायणसामी के साथ दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उपराज्यपाल किरण बेदी की शिकायत करेंगे. राव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया था. इसके लिए 2019 के बजट में प्रावधान भी किया गया था, लेकिन उपराज्यपाल इसके निर्माण में रोड़े अटका रही हैं.

X
पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और मुख्यमंत्री नारायणसामी (फाइल फोटो) पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और मुख्यमंत्री नारायणसामी (फाइल फोटो)

  • नारायणसामी सरकार के मंत्री एमके राव ने एलजी किरण बेदी पर बोला हमला
  • कहा- पीएम ने किया इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास, एलजी अटका रहीं रोड़े

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच अदावत जगजाहिर है. मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल की इस रार के अब दिल्ली पहुंचने के संकेत हैं. नारायणसामी सरकार में मंत्री मल्लाडी कृष्णा राव ने मंगलवार को उपराज्यपाल किरण बेदी पर हमला बोला और इसके संकेत दिए.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार एमके राव मुख्यमंत्री नारायणसामी के साथ दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उपराज्यपाल किरण बेदी की शिकायत करेंगे. राव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया था. इसके लिए 2019 के बजट में प्रावधान भी किया गया था, लेकिन उपराज्यपाल इसके निर्माण में रोड़े अटका रही हैं.

उन्होंने  कहा कि इसके अलावा पिछले 18 साल से यनाम पीपल्स फेस्टिवल और पुष्प मेले का आयोजन होता आया है. नारायणसामी सरकार के मंत्री ने कहा कि इसका आयोजन पुदुचेरी सरकार का पर्यटन विभाग करता आया है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस बार उपराज्यपाल ने अधिकारियों को यनाम में इवेंट के आयोजन के लिए योजना से बजट आवंटित नहीं करने का आदेश दिया है.

पहले भी होता रहा है टकराव

मुख्यमंत्री नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच टकराव होता रहा है. दोनों ही कई दफे सोशल साइट ट्विटर पर भी एक- दूसरे से भिड़ चुके हैं. चंद महीने पूर्व ही मुख्यमंत्री नारायणसामी ने किरण बेदी को दानव बताया था. वह पहले भी उन्हें राक्षस बता चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें