scorecardresearch
 

रक्षाबंधन पर प्रियंका गांधी ने शेयर की बचपन की तस्वीर, राहुल को बताया दुनिया का सबसे अच्छा भाई

रक्षाबंधन के दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें वह राहुल गांधी के साथ हैं. इस मौके पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया.

X
प्रियंका गांधी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीर. (Source: Twitter/@priyankagandhi)
प्रियंका गांधी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीर. (Source: Twitter/@priyankagandhi)

देश में आज स्वतंत्रता दिवस के साथ ही रक्षाबंधन का त्यौहार भी मनाया जा रहा है. तमाम देशवासी राखी का त्यौहार मना रहे हैं. राखी के अवसर पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पुरानी यादें साझा कीं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने भाई राहुल गांधी के साथ हैं.

यह फोटो दोनों के बचपन की है. फोटो ट्वीट करने के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, "@RahulGandhi मुझे लगता है चीजें उतनी भी नहीं बदली हैं, क्यों? दुनिया का सबसे अच्छा भाई!" प्रियंका ने राहुल को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया.

रक्षाबंधन के अवसर पीएम नरेंद्र मोदी को भी महिलाओं और बच्चों ने राखी बांधी. पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने वालों की भीड़ रही. बच्चों और महिलाओं ने बड़े उत्साह के साथ पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधी. देशभर में राखी का उत्सव मनाया जा रहा है.

लालकिले से भाषण देकर प्रधानमंत्री अपने आवास पहुंचे तो वहां उन्होंने बच्चों से राखी बंधवाई. रक्षा बंधन के पर्व पर बड़ी संख्या में स्कूली बच्चियां, मुस्लिम महिलाएं और अन्य क्षेत्रों से महिलाएं प्रधानमंत्री को राखी बांधने पहुंची थीं.

वहीं बीएसएफ की महिला सैन्यकर्मियों ने भी अपने भाइयों को राखी भेजकर रक्षाबंधन मनाया. भाइयों को राखी भेजकर मातृ भूमि की रक्षा के कार्य में जुटी इन महिला वीरांगनाओं ने बताया कि उनके लिए राखी के त्यौहार से अधिक देश की रक्षा की जिम्मेदारी महत्वपूर्ण है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें