scorecardresearch
 

मुंबई में प्री-मानसून बारिश के बाद पांच वाहन आपस में टकराए, दो की मौत

मुंबई में प्री-मानसून की बौछार ने लोगों को गर्मी और उमस से बड़ी राहत दी है. लेकिन इतनी सी बारिश के बाद मुंबई की सड़कों पर फिसलन बढ़ गई और सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई में रविवार रात प्री मानसून की बारिश हुई. लोगों को गर्मी और उमस से बड़ी राहत मिली. बारिश के बाद सड़कों पर फिसलन बढ़ गई. इस कारण चेंबूर इलाके में सड़क हादसा हो गया और दो लोगों की जान चली गई. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस दुर्घटना की जानकारी के लिए सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना अमर महल जंक्शन सिग्नल के पास हुई. पहले एक मोटरसाइकिल सड़क पर फिसलकर गिर गई, जिसे पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. उसके बाद एक के बाद एक पांच वाहन आपस में टकरा गए. इस घटना में एक ऑटो बस और डंपर के बीच दब गया. ऑटो रिक्शा में दो महिलाएं सवार थीं.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, "एक के बाद एक पांच वाहन आपस में टकरा गए. इसमें एक ऑटो बीच में दब गया. घटना में 55 साल के ऑटो ड्राइवर सुभाष भिंड की मौके पर मौत हो गई. ऑटो पर सवार 25 साल की सूफियाना अंसारी नाम की महिला की भी मौत हो गई, जबकि दूसरी सवारी 55 साल की मोना मिर्जा गंभीर रूप से घायल हो गईं." बाइक को टक्कर मारने वाले डंपर ड्राइवर की तलाश जारी है. साथ ही तिलक नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "प्री-मानसून के बाद सड़कों पर बहुत फिसलन थी. ऐसे में एक के बाद एक कई वाहन आपस में भिड़ गए. इसलिए हम मुंबई वासियों से अपील करते हैं कि बारिश के दौरान वाहन धीरे चलाएं, ताकि दुर्घटना से बचा जा सके."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें