scorecardresearch
 

ट्रेन में बैग चोरी हुआ तो PM मोदी पर भड़के छत्तीसगढ़ के मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान सुर्खियों में है. छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्रेन में बैग चोरी करवाने का आरोप लगा डाला.

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम. छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम.

  • ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से छत्तीसगढ़ के एक मंत्री का बैग चोरी
  • मंत्री ने प्रधानमंत्री पर लगा द‍िया ट्रेन में चोरी करवाने का आरोप

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान सुर्खियों में है. छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के खड़गवां में ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने पहुंचे शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चोरी करवाने का आरोप लगा डाला.

प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रधानमंत्री रेलवे में चोरी करवा रहे हैं. मंत्रियों के बैग चोरी प्रधानमंत्री करवा रहे हैं.

गौरतलब है कि मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस से चोरी हो गया था.  बैग चोरी होने के बाद उन्होंने यह बयान दिया. रायपुर से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस से चोरी हो गया था. मंत्री प्रेमसाय सिंह को पेंड्रा रोड पहुंचने पर बैग चोरी होने की जानकारी मिली थी.

रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप

इसके बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे घटना की जानकारी होने के बाद बैग की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन बुधवार को भी बैग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली.

ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से बैग के चोरी

बैग चोरी होने की एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से बैग के चोरी हो जाने की घटना पर रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. छत्तीसगढ़ शासन के स्कूल शिक्षा, सहकारिता, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक, आदिम जाति कल्याण विभाग मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम मंगलवार की शाम 7:05 बजे अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड के लिए निकले एवं रात 11 बजे पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन पहुंचे. 4 घंटे के इस सफर में चोर ने उनका बैग पार कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें