scorecardresearch
 

बिहार में गायों की तस्करी पर हुई कार्रवाई से मोदी पर भड़के लालू!

एक दिन पहले ही बिहार के भोजपुर जिला से तीन लोगों को गायों की तस्करी  मामले में बुरी तरह पीटा गया और फिर बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया.

लालू प्रसाद यादव की फाईल फोटो लालू प्रसाद यादव की फाईल फोटो

एक दिन पहले ही बिहार के भोजपुर जिला से तीन लोगों को गायों के तस्करी के मामले में बुरी तरह पीटा गया और फिर बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD)के नेता लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मैं इस घटना पर सरकार पर नजर बनाया हुआ हूं कि किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गायों की तस्करी के मुद्दे पर कैसे सख्ती से काम कर रहे हैं.

देखता हूं मैं मोदी को - लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने ANI से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. मैं देखता हूं कि कितनी सख्ती से कार्रवाई होती है. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आरजेडी और जेडीयू का महाठबंधन टूटने के बाद, नीतीश कुमार का बीजेपी के साथ जुड़ना तो वही एक सप्ताह पहले ही जेडीयू और बीजेपी का शपथग्रहण समारोह हुआ है इसके बाद ही बिहार में ऐसी घटना पर पहली बार कार्रवाई की गई है.

बिहार के जिला अधिकारी, संजीव कुमार के अनुसार रानी नगर जिले में अवैध स्लॉटर हाउस से मटन का ट्रक पकड़ा गया है उन्होंने कहा कि यह जिला शाहपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. इसके साथ ही संजीव कुमार ने अवैध स्लॉटर हाउस पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया और पकड़े गए मांस को जांच के लिए भेज दिया है.

दिल्ली में एक रिर्पोटर से सीपीआई एम (CPIM)के सचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि बिहार में इस घटना पर की गई कार्रवाई से समझा जा सकता है कि बिहार में अब बीजेपी की सत्ता है. उन्होंने ये भी कहा कि अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते हुए अब बिहार में सिर्फ हिन्दुत्व की नीतियां बनाई जाएंगीं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें