scorecardresearch
 

मसूद अजहर के भाई का नया नारा, 'इंडिया तेरी मौत आई, जैश आई'

असगर अपने साथियों से कह रहा है कि जैश के साथी पठानकोट से भी बड़ा हमला करेंगे. मैं अपने शहीद दोस्तों को सलाम करता हूं. बता दें कि पठानकोट हमले के बाद असगर के खिलाफ इंटरपोल का नोटिस जारी किया हुआ था.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो

पाकिस्तान लगातार आतंकियों के द्वारा भारत पर अपनी बुरी नज़र बनाए रखता है. भारतीय एजेंसियों को एक बार फिर भनक लगी है कि पाकिस्तानी आतंकी पठानकोट जैसा कोई हमला दोबारा कर सकते हैं.

जैश-ए-मोहम्मद सरगना मौलाना मसूद अजहर का भाई मुफ्ती अब्दुल रऊफ असगर एक मस्जिद में कुछ लोगों को ये बता रहा है कि भारत पर फिर पठानकोट जैसा मंजर याद आएगा. इंडिया टुडे के पास वो एक्सक्लूसिव दस्तावेज हैं, जिसमें वह इस सभा को संबोधित करते हुए नज़र आ रहा है.

असगर अपने साथियों से कह रहा है कि जैश के साथी पठानकोट से भी बड़ा हमला करेंगे. मैं अपने शहीद दोस्तों को सलाम करता हूं. बता दें कि पठानकोट हमले के बाद असगर के खिलाफ इंटरपोल का नोटिस जारी किया हुआ था. आपको बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद को भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया समेत कई देशों ने ग्लोबल आतंकवादी संगठन की लिस्ट में शामिल किया हुआ है.

जिस दौरान असगर मस्जिद में अपने साथियों को संबोधित कर रहा था. उस दौरान उसके साथी गोलियां चला रहे थे, और नारेबाजी कर रहे थे. सभा में भारत विरोधी नारे लग रहे थे. जिसमें 'इंडिया तेरी मौत आई, जैश आई' जैसे नारे भी शामिल थे. साफ है कि इस वीडियो से साफ जाहिर हो गया है कि पाकिस्तान में भारत के खिलाफ काम करने वाले कई संगठन मौजूद हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल 2 जनवरी को तड़के सुबह 3:30 बजे पंजाब के पठानकोट में पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर भारी मात्रा में असलहा बारूद से लैस आतंकियों ने आक्रमण किया था. आतंकियों से मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो गए थे और 37 लोग घायल हो गए थे. सभी हमलावर आतंकी भी मारे गए थे. इसके बाद ही भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें