scorecardresearch
 

#Safaigiri16: कली पुरी बोलीं- इस साल का सफाईगीरी मिशन स्पेशल, गंदगी के साथ आतंकवाद को भी कर रहे साफ

कार्यक्रम का पहला सेशन गायक मीका के साथ शुरू हुआ. पंजाब के 17 साल के दलित गिन्नी माही ने इस मौके पर अपनी पेशकश से सबकी तारीफ हासिल की.

इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी
1:53

स्वच्छता को लेकर इंडिया टुडे ग्रुप का सफाईगीरी अवॉर्ड्स शुरू हो गया है. ग्रुप की ओर से लगातार दूसरे साल इसका आयोजन किया जा रहा है. 2 अक्टूबर को कुल 14 श्रेणियों में सफाईगीरी अवॉर्ड्स दिए जाएंगे. इस मौके पर इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी ने कहा है कि इस साल का सफाईगीरी मिशन स्पेशल है. इस साल हम सिर्फ देश को गंदगी से साफ नहीं कर रहे, बल्कि भारत से आतंकवाद को भी साफ करने की कोशिश कर रहे हैं.

कार्यक्रम का पहला सेशन गायक मीका के साथ शुरू हुआ. पंजाब के 17 साल के दलित गिन्नी माही ने इस मौके पर अपनी पेशकश से सबकी तारीफ हासिल की.

अवॉर्ड समारोह दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आयोजित हो रहा है. कार्यक्रम में फिल्म, कला और सियासत की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं. इस दौरान गायक मीका, कैलाश खेर, हिमेश रेशमिया, हंसराज हंस, अंकित तिवारी, अदनान सामी, रेखा भारद्वाज और सुखविंदर सिंह अपने सुरों से जहां समां बांध रहे हैं वहीं वो सफाई अभियान को लेकर अपना पक्ष भी रख रहे हैं.

शाम साढ़े 6 बजे इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ अरुण पुरी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे , इसके तुरंत बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मंच पर होंगी और वो अपना विचार रखेंगी. शाम 7 बजे केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू स्वच्छता अभियान और इंडिया टुडे के सफाईगीरी महामिशन से जुड़े पहलुओं पर अपनी राय देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें