scorecardresearch
 

गौतम की कमेंट्री पर कांग्रेस का तंज- पूर्वी दिल्ली की जनता के साथ हुआ 'खेल'

कांग्रेस की राष्‍ट्रीय मीडिया समन्‍वयक राधिका खेड़ा ने एक ट्वीट के जरिए न्यू इंडिया के न्यू सांसद पर सवाल उठाया है. उन्होंने लिखा है, चुनाव से ठीक पहले पूर्वी दिल्ली की जनता के साथ 'खेल' हो गया.

गौतम गंभीर (फाइल फोटो) गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

कांग्रेस की राष्‍ट्रीय मीडिया समन्‍वयक राधिका खेड़ा ने एक ट्वीट के जरिए नए सांसद पर सवाल उठाया है. खेड़ा ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, चुनाव से ठीक पहले पूर्वी दिल्ली की जनता के साथ 'खेल' हो गया. यानी खेड़ा ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद चुने गए गौतम गंभीर पर निशाना साधा है.

बात दें पूर्व में प्रसिद्ध क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर ने अब राजनीति की पिच पर एंट्री ले ली है और वे अब पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं. वहीं, अभी विश्व कप का मैच चल रहा है, ऐसे में इस दौरान गौतम गंभीर लगातार स्टूडियो में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर वे विपक्ष के निशाने पर हैं. बहरहाल अभी संसद का बजट सत्र भी चल रहा है, इसे लेकर कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है, जिन्हें आज संसद में जनता की समस्याओं पर बैटिंग करनी चाहिए, वो स्टूडियो में बैठकर कमेंट्री के छक्के मार रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है... समझ आ रही है ना मोदी सरकार की गंभीरता?

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने गौतम गंभीर ने ट्वीट कर पहले इस बात की जानकारी दी थी कि वो विश्व के मैचों में कमेंट्री के लिए कुछ दिनों के लिए मुंबई जाएंगे. साथ ही उन्होंने ये कहा था कि मेरी अनुपस्थिति में संसदीय क्षेत्र का काम बिल्कुल नहीं रुकेगा. गौतम गंभीर ने ट्वीट के जरिए बताया था कि इस दौरान अपने ईस्ट दिल्ली कार्यालय के संपर्क में रहेंगे. उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि उनका @StarSportsIndia से करार था, इसलिए वे कुछ समय के लिए दिल्ली से दूर रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें