scorecardresearch
 

इंडिगो के विमान में बम की खबर, IGI एयरपोर्ट पर बढ़ी सुरक्षा

देश में लगातार दूसरे दिन विमान में बम होने की खबर फैली है. बुधवार को इंडिगो के विमान में बम होने की बात सामने आई है. इससे पहले जेट एयरवेज की दिल्ली से उड़ान भरने वाली 5 विमानों में बम की सूचना के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था.

विमान को अलग ले जाकर जांच शुरू विमान को अलग ले जाकर जांच शुरू

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में एयरपोर्ट पर हुए फिदायीन बम धमाकों के बाद देश में लगातार दूसरे दिन विमान में बम होने की खबर फैली है. बुधवार को इंडिगो के विमान में बम होने की बात सामने आई है. इससे पहले जेट एयरवेज की दिल्ली से उड़ान भरने वाली 5 विमानों में बम की सूचना के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था.

सभी एयरपोर्ट पर बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था
इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट , नई दिल्ली में इंडिगो की उड़ने के लिए तैयार विमान में बम होने की बात से अफरातफरी फैल गई. बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. मौके पर उन्होंने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. विमान को अलग ले जाकर जांच शुरू की गई. इसके बाद देश की विभिन्न एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

चेन्नई कॉल सेंटर में मिली सूचना
जानकारी के मुताबिक श्रीनगर-जम्मू-दिल्ली के लिए इंडिगो विमान संख्या 6ई 853 में बम होने की सूचना दी गई. सूचना इंडिगो एयरलाइंस के चेन्नई स्थित कॉल सेंटर को दी गई. कॉल विदेश से की गई थी.

जेट एयरवेज के विमानों में बम की अफवाह
मंगलवार को देहरादून एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज के विमानों में बम होने की बात फैली थी. जांच के बाद उन पांचों विमानों में लैंड कर चुके थे और तलाशी के बाद कोई बम नहीं पाया गया. डीसीपी एयरपोर्ट के मुताबिक 5 विमानों में बम को लेकर कॉल आई थी. जेट एयरवेज के इन सभी उड़ानों का समय 4 से 5 बजे के बीच का बताया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें