scorecardresearch
 

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से बढ़ती हैं रेप की घटनाएं

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से सियासत में घमासान जारी है. एक तरफ विपक्ष जहां उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रहा तो है वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो) सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

  • उत्तर प्रदेश और तेलंगाना में हुई रेप की घटनाओं से लोगों में आक्रोश
  • भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं: सुब्रमण्यम स्वामी

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से सियासत में घमासान जारी है. एक तरफ विपक्ष जहां उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रहा तो है वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं.

स्वामी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि पहली नजर में गुनाहगार नेताओं पर भी एक्शन होना चाहिए. बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, 'रेप की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता के कारण हैं. जिन राजनेताओं ने बलात्कार किया है या हत्या की है, भले ही प्राइमा फेशिया में यह बात साबित हो चुकी है, उनसे किनारा कर लेना चाहिए.'

बता दें कि हाल ही में देश में कई रेप के मामले सामने आए हैं. तेलंगाना में डॉक्टर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर जला दिया गया. वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया. वहीं पीड़िता की अब मौत हो चुकी है.

इन घटनाओं के कारण देश में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. देश के कई इलाकों में लोग रेप की घटनाओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही रेप को लेकर कड़े कानून की भी मांग की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें