scorecardresearch
 

अरविंद केजरीवाल ने स्टिंग के जरिए बीजेपी को फांसने की तैयारी की

दिल्ली में नई सरकार की सुगबुगाहट के बीच आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को फांसने की तैयारी कर ली है. अरविंद केजरीवाल को लगता है कि बहुमत के लिए बीजेपी खरीद फरोख्त करा सकती है. उन्होंने अपने विधायकों को निर्देश दिया है कि अगर उन्हें खरीदने की कोशिश होती है तो वह खुलासा करें.

अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में नई सरकार की सुगबुगाहट के बीच आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को फांसने की तैयारी कर ली है. अरविंद केजरीवाल को लगता है कि बहुमत के लिए बीजेपी खरीद फरोख्त करा सकती है. उन्होंने अपने विधायकों को निर्देश दिया है कि अगर उन्हें खरीदने की कोशिश होती है तो वह खुलासा करें. इसके लिए उन्होंने विधायकों को स्टिंग ऑपरेशन और फोन टैपिंग का सहारा लेने को कहा है. उन्होंने अपने विधायकों को निर्देश दिया है कि पहले तो ऐसा करने वालों के साथ पहले संपर्क साधें फिर सही वक्त आने पर सार्वजनिक तौर पर उस शख्स को बेनकाब करें. यह खबर अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने दी है.

सूत्रों के हवाले से अखबार ने लिखा है, 'केजरीवाल ने अपने विधयकों को निर्देश दिया है कि अगर उनसे कोई संपर्क साधता है तो वह पहले उसकी पहचान करें. उस शख्स के पीछे कौन है, इसके बारे में जानकारी जुटाएं. अगर मामला विश्वास मत हासिल करने तक पहुंचता है तो पार्टी खरीद-फरोख्त करने वालों का पर्दाफाश करेगी.'

केजरीवाल ने यह प्लान एलजी नजीब जंग के उस प्रस्ताव को लेकर बनाया है जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति से दिल्ली में सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने के लिए न्योता देने की अनुमति मांगी थी. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि ऐसा करने से विधायकों की खरीद-फरोख्त बढ़ावा मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें