scorecardresearch
 

आशियाने पर आफत: जेटली बोले- खरीदारों को जरूर मिलेगा उनका फ्लैट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लाखों फ्लैट खरीदारों का सरकार ने एक बार फिर भरोसा दिलाया है. केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सरकार इन खरीदारों का दर्द समझती है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली वित्त मंत्री अरुण जेटली

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लाखों फ्लैट खरीदारों का सरकार ने एक बार फिर भरोसा दिलाया है. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सरकार इन खरीदारों का दर्द समझती है.

अपनी जिंदगी भर की कमाई से एक अदद आशियाने की उम्मीद लगाए बैठे खरीदारों से जेटली ने कहा, सरकार यह सुनिश्चित कराएगी कि जिन लोगों ने फ्लैट बुक कराया है, उन्हें बिल्डर के दिवालिया घोषित होने के बावजूद घर मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा, लेकिन खरीदारों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

बता दें कि जेपी बिल्डर्स के दीवालिया घोषित ने बाद से ही फ्लैट खरीदार कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच जेपी के बाद अब दूसरे बड़े बिल्डर आम्रपाली ग्रुप के भी दीवालिया होने की आशंका है. ऐसे में लोगो आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रहे हैं.

जेपी और आम्रपाली को मिलाकर करीब 50 हजार लोगों के फ्लैट फंसे हुए हैं. इन लोगों ने करीब 7-8 साल पहले फ्लैट की बुकिंग कराई थी, लेकिन बिल्डर्स ने अब तक उन्हें फ्लैट नहीं दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें