scorecardresearch
 

बाबा रामदेव को मनाने में जुटी सरकार

तीन दिन बाद बाबा रामदेव दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन पर बैठेने वाले हैं और इसी सिलसिले में दिल्ली आ रहे है. लेकिन, सरकार के तीन बड़े मंत्री दिल्ली स्थित हवाई अड्डे पर बाबा से मिलने पहुंचे हैं. ये तीनों नेता बाबा से मिलकर उनसे आग्रह करेंगे की वो अनशन पर नहीं बैठें.

बाबा रामदेव बाबा रामदेव

भ्रष्टाचार पर बाबा बम फूटने का वक्त करीब आ गया है. तीन दिन बाद बाबा रामदेव दिल्ली के रामलीला मैदान में करीब एक करोड़ भक्तों के साथ अनशन पर बैठेने वाले हैं और इसी सिलसिले में वो आज दिल्ली आ रहे है. लेकिन, सरकार लगातार उनसे अपील कर रही है कि बाबा रामदेव अनशन नहीं करें.

देखें: करप्शन के खिलाफ कैसे चली अन्ना हजारे के आंदोलन की आंधी

अब सरकार के तीन बड़े नुमाइंदे प्रणव मुखर्जी, कपिल सिब्बल और सुबोधकांत सहाय दिल्ली स्थित हवाई अड्डे पर बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे हैं. ये तीनों नेता बाबा रामदेव से मिलकर उनसे आग्रह करेंगे की वो अनशन पर नहीं बैठें. इन तीनों बड़े नेताओं के साथ प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव भी हैं जो एयरपोर्ट पर बाबा का इंतजार कर रहे हैं. बाबा रामदेव उज्जैन से दिल्ली पहुंच रहे हैं.

देखें: भ्रष्टाचार के खिलाफ 4 जून से रामदेव करेंगे सत्याग्रह

हालांकि अन्ना हजारे के अनशन से सरकार झटका झेल चुकी है और बाबा को मनाने में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तक उतर गए हैं. लेकिन बाबा रामदेव ने साफ किया है कि सिर्फ जुबानी जमाखर्च से काम नहीं चलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें