scorecardresearch
 

'हिंदू पलायन करने को मजबूर, राजस्थान में तालिबान जैसे हालात', बोले भाजपा सांसद बालक नाथ

भाजपा सांसद बालक नाथ ने कहा, प्रदेश में तालिबान जैसे हालात हो रहे हैं. अलवर क्राइम का गढ़ बन चुका है. यहां एक विशेष समुदाय के अत्याचार की वजह से हिंदू पलायन करने को मजबूर हो रहा है.

अलवर से भाजपा सांसद बालक नाथ अलवर से भाजपा सांसद बालक नाथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बालकनाथ ने कहा, बदमाशों के आतंक के चलते उद्योगपति फैक्ट्रियां बंद कर रहे
  • भाजपा सांसद बोले- CM के पास गृह विभाग होने के बावजूद अपराधों पर अंकुश नहीं लग रहा

राज्य में बढ़ते हुए अपराधों को लेकर अलवर से भाजपा सांसद बालक नाथ ने राजस्थान की तुलना तालिबान से कर दी. भाजपा सांसद बालक नाथ ने कहा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृह विभाग है, इसके बावजूद राज्य में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने कहा, राजस्थान में तालिबान जैसे हालात हो रहे हैं. 

भाजपा सांसद ने कहा, प्रदेश में तालिबान जैसे हालात हो रहे हैं. अलवर क्राइम का गढ़ बन चुका है. यहां एक विशेष समुदाय के अत्याचार की वजह से हिंदू पलायन करने को मजबूर हो रहा है. बदमाशों के आतंक के चलते उद्योगपति अपनी फैक्ट्रियां बंद कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग होने के बावजूद अपराधों पर अंकुश नहीं लग रहा है. 
 
अपराधियों के हौसले बुलंद - बालक नाथ

बालक नाथ ने कहा, कांग्रेस सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों द्वारा हर वर्ग को निशाना बनाया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से अपराधी हथियार लहराते और बंदूक चलाते दिख रहे हैं, राजस्थान में भी तालिबान जैसा नजारा दिख रहा है. भिवाड़ी में गोलीकांड की पहली घटना नहीं है. यहां आए दिन गोलीबारी, हत्या, लूटपाट की घटनाएं होती रहती हैं. स्थानीय पुलिस बदमाशों को संरक्षण दे रही है. 

सुरक्षा का दायित्व भूल गई सरकार - सांसद

भाजपा सांसद ने कहा,  सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूल चुकी है और सिर्फ अपने महिमामंडन में लगी हुई है. उन्होंने कहा, भिवाड़ी गोलीकांड के अपराधी यदि पकड़े नहीं जाते हैं, तो आगामी दिनों में सरकार के खिलाफ जनता का साथ लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा. उन्होंने कहा, हम प्रदेश को तालिबान नहीं बनने देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें