scorecardresearch
 

ब‍िजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, सरकारी गाड़ी के शीशे तोड़े, अध‍िकार‍ियों के कपड़े फाड़े

ब‍िजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर द‍िया. गाड़ियों के शीशे तोड़े गए और अधिकारियों से मारपीट कर कपड़े फाड़े गए. यह घटना राजस्थान के धौलपुर ज‍िले की है.

ब‍िजली चोरी. ब‍िजली चोरी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब‍िजली चोरों ने द‍िखाई दबंगई
  • ब‍िजली चोरी पकड़ने गए अध‍िकार‍ियों के कपड़े फाड़े
  • राजस्थान के धौलपुर ज‍िले की घटना

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक अनोखा वाकया सामने आया है जहां ब‍िजली चोरी पकड़ने गई निगम की टीम पर गांव के लोगों ने एक राय होकर हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर पथराव कर मारपीट की. ग्रामीण इतने उग्र हो गए क‍ि ब‍िजली अधिकारियों के कपड़े फाड़ दिए और जेईएन योगेश के गले से सोने की चेन छीन कर ले गए तथा उनकी पिटाई कर दी.

इस पथराव में सरकारी गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. घटना के बाद व‍िद्युत निगम, धौलपुर के एईएन भास्कर खत्री ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

सरकारी गाड़ी के शीशे टूटे.
सरकारी गाड़ी के शीशे टूटे.

विद्युत निगम, धौलपुर के एक्जीक्यूट‍िव इंजीन‍ियर रूपसिंह गुर्जर ने बताया कि रीछपुरा गांव में विद्युत दल बिजली चोरी पकड़ने के लिए गया था. इस दौरान विद्युत चोरी करते हुए चार-पांच लोगों को पकड़ा था. कार्यवाही करने के बाद टीम वापस आ रही थी.

लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला

इसी दौरान गांव में ही ग्रामीण महिला-पुरुषों ने एक राय होकर दल पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया जिसमें सरकारी गाड़ी के शीशे टूट गए. इस पथराव में दल के कई सदस्यों को चोटें आई हैं.

घटना को लेकर मंगलवार को राजकार्य में बाधा डालने, जान से मारने की नीयत से हमला करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सोने की चेन लूटकर ले जाने और मारपीट करने का मुकदमा सदर थाना धौलपुर में दर्ज कराया गया है. इसमें 6-7 नामजद लोगों सहित अन्य अनाम लोगों के खिलाफ केस दर्ज क‍िया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें