scorecardresearch
 

BJP विधायक बोले- JNU में रोज मिलती हैं 2 हजार शराब की बोतलें और 3 हजार कंडोम

राजस्थान, अलवर के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू छात्रों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में छात्र हर रोज 3000 कंडोम  इस्तेमाल करते हैं. साथ ही उन्होंने कैंपस में रोजाना 10 हजार सिगरेट बट मिलने की भी बात कही.

अलवर के रामगढ़ से विधायक हैं ज्ञानदेव आहूजा अलवर के रामगढ़ से विधायक हैं ज्ञानदेव आहूजा

जेएनयू विवाद में बीजेपी के एक एमएलए ने अपने बयान से फिर तड़का लगा दिया है. विधायक ने कहा है कि जेएनयू में रोजाना 50 हजार हड्डी के टुकड़े, 3 हजार इस्तेमाल किए हुए कंडोम और 500 इस्तेमाल किए हुए अबॉर्शन इंजेक्शन मिलते हैं.

राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने सोमवार को यह विवादित बयान दिया. उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू में हर रोज 10 हजार सिगरेट के बट भी मिलते हैं. ज्ञानदेव इतने पर ही चुप नहीं हुए, उन्होंने जेएनयू के छात्रों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में 'नेकेड डांस' करने का भी आरोप लगाया.

आहूजा ने एक मार्च को संबोधित करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर प्रचारित तथ्यों की बात कर रहे हैं. जब देशभर में दुर्गाअष्टमी मनाई जाती है तब जेएनयू के छात्र महिषासुर की जयंती मनाते हैं. बता दें कि हाल ही में एक अन्य बीजेपी एमएलए कैलाश चौधरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को फांसी पर चढ़ाए जाने की बात कहकर विवाद खड़ा कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें