scorecardresearch
 

पंजाब: नेशनल लेवल शूटर नमनवीर सिंह बरार की मौत, शरीर पर गोली का निशान, सुसाइड का शक

भारतीय शूटर नमनवीर सिंह बरार  ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 28 वर्षीय निशानेबाज सोमवार को मोहाली में सेक्टर-71 स्थित अपने आवास में मृत पाए गए.

नेशनल लेवल के निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार. (फोटो- ट्विटर) नेशनल लेवल के निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार. (फोटो- ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गलती से चली गोली या किया सुसाइड, पुलिस लगा रही पता
  • 2015 में साउथ कोरिया में जीता था कांस्य

भारतीय शूटर नमनवीर सिंह बरार (Namanveer Singh Brar) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 28 वर्षीय निशानेबाज सोमवार को मोहाली में सेक्टर-71 स्थित अपने आवास में मृत पाए गए.

ट्रैप शूटर बरार ने इस साल मार्च में दिल्ली शूटिंग वर्ल्ड कप के मिनिमम क्वालिफिकेशन स्कोर कैटेगरी में चौथी रैंक हासिल की थी. साल 2015 में साउथ कोरिया के ग्वांगझू में आयोजित वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के डबल ट्रैप शूटिंग इवेंट में कांस्य पदक जीता था.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने आत्महत्या की पुष्टि नहीं की है. मोहाली के डिप्टी एसपी गुरशेर सिंह संधू ने बताया कि नमन के शरीर पर गोली का निशान है. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट तौर पर फिलहाल नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने आत्महत्या की है या फिर दुर्घटनावश गोली चलने से उनकी मौत हुई है.

इसपर भी क्लिक करें- पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी ने पेट्रोल डालकर किया सुसाइड, ऑडियो वायरल

उन्होंने  बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद हम किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकेंगे. इस घटना के बारे में बरार के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद मौके पर पहंचकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें