scorecardresearch
 

PM Modi Security Breach: PM मोदी के सामने सीएम चन्नी का शेर- 'तुम सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कि कयामत न हो...'

चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी से कहा, आप हमारे लिए आदरणीय हैं. आप पंजाब आए थे, आपके दौरे के दौरान जो हुआ उसके लिए हमें खेद है.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (फाइल फोटो) पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CM चन्नी ने कहा, हमें खेद है
  • पीएम हमारे लिए आदरणीय हैंः CM

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Cm Charanjeet Singh Channi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर खेद जताया है. गुरुवार को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी से कहा, आप हमारे लिए आदरणीय हैं. आप पंजाब आए थे, आपके दौरे के दौरान जो हुआ उसके लिए हमें खेद है. इस दौरान सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए शेर भी पढ़ा.

चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम मोदी से कहा, "तुम सलामत रहो कयामत तक और  खुदा करे कि कयामत ना हो." बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था. इस दौरान पीएम का काफिला 20 मिनट तक हाईवे पर फंसा रहा था, क्योंकि प्रदर्शनकारी किसान सामने थे.

इससे पहले सीएम चन्नी ने कहा था कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक की कोई बात नहीं है. पीएम की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था. उन्होंने कहा था, "प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ है." 

बीजेपी से की थी राजनीति न करने की अपील
सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी की सिक्योरिटी को राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाने की अपील भी थी. उन्होंने कहा था कि बीजेपी के नेता इस मामले पर राजनीति न करें. मामले पर बेवजह राजनीति नहीं होनी चाहिए. सीएम चन्नी ने कहा था कि मैं किसानों पर लाठियां नहीं चला सकता हूं. अपनी सफाई पेश करने के दौरान उन्होंने कहा कि अगर कुछ है तो हम जांच कराएंगे.

जांच के लिए कमेटी का ऐलान
पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक कैसे हुई, इसकी जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी के गठन का ऐलान कर दिया है. पंजाब में सुरक्षा में चूक की जांच पांच सदस्यों की कमेटी करेगी. इस कमेटी में जस्टिस (रिटायर्ड) इंदु मल्होत्रा, डीजी (या नॉमिनी) NIA, डीजी चंडीगढ़ और पंजाब के ADGP (सुरक्षा) शामिल होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×