scorecardresearch
 

टांडा रेप केसः राहुल की चुप्पी पर निर्मला ने उठाए सवाल, कहा- दिलाकर रहेंगे न्याय

प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए हमला बोला. जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि जो लोग हाथरस की घटना को लेकर बात कर रहे थे, वे टांडा की घटना पर पूरी तरह से चुप हैं.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (फाइल फोटोः पीटीआई) वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टांडा पर चुप हैं राहुल गांधीः प्रकाश जावड़ेकर
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना
  • टांडा में 6 साल की बच्ची से हुई थी रेप की वारदात

यूपी के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आक्रामक तेवर दिखाए थे. राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की थी. अब बिहार की रहने वाली दलित से पंजाब में रेप की घटना हुई है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राहुल गांधी पर हमला बोला है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ट्वीट फ्रेंडली नेता राहुल गांधी ने इस घटना पर एक शब्द नहीं बोला. उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि कोई ट्वीट नहीं, कोई नाराजगी नहीं और कोई पिकनिक नहीं. वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जवाब देने के लिए सामने आना चाहिए था.

वित्त मंत्री ने बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी से सवाल किया कि क्या आप उस परिवार के प्रति जवाबदेह नहीं हैं, जो बिहार से पंजाब गया था. केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा कि बीजेपी उन सभी लोगों के साथ खड़ी है, जो पंजाब में इस परिवार को न्याय दिलाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि विजय सांपला वहां गए थे. बीजेपी यह सुनिश्चित करेगी कि समय रहते न्याय हो. इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. जावड़ेकर ने राहुल गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि जो लोग हाथरस की घटना को लेकर बात कर रहे थे, वे टांडा की घटना पर पूरी तरह से चुप हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा था.

जावड़ेकर ने कहा कि तेजस्वी भी इस घटना को लेकर चुप हैं और कांग्रेस के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं. गौरतलब है कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली दलित लड़की के साथ पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा में रेप की घटना सामने आई थी. टांडा में छह साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसे जला दिए जाने की घटना सामने आई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. लड़की बिहार की निवासी बताई जाती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें