scorecardresearch
 

त्रिपुरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलाई 5 मोमबत्तियां, बंगाल की हिंसा का विरोध

पश्चिम बंगाल में नतीजों के बाद से हो रही हिंसा को लेकर बुधवार को बीजेपी ने विरोध किया. त्रिपुरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने घर में 5 मोमबत्तियां जलाकर बंगाल में हो रही हिंसा का विरोध किया.

त्रिपुरा के सीएम मोमबत्तियां जलाते हुए. (फोटो-ट्विटर) त्रिपुरा के सीएम मोमबत्तियां जलाते हुए. (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शाम 7 बजे जलाईं मोमबत्तियां
  • सीएम बिप्लब कुमार देब ने भी जलाईं 5 मोमबत्तियां

पश्चिम बंगाल में नतीजों के बाद से हो रही हिंसा को लेकर आज त्रिपुरा में बीजेपी ने विरोध किया. त्रिपुरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर विरोध किया. मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के आह्वान पर अमल करते हुए राज्य के सभी हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शाम 7 बजे अपने घरों के आगे 5 मोमबत्तियां जलाकर बंगाल में जारी हिंसा के खिलाफ विरोध किया.

अपने आवास के बाहर मोमबत्ती जलाने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कहा कि आज पूरे त्रिपुरा राज्य में प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा की राजनीति का विरोध किया. साथ ही चुनाव बाद की राजनीतिक हिंसा में मौत के घाट उतार दिए गए भाजपा कार्यकर्ताओं के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

देब ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद चुन-चुन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. और हिंसक रूप से उनकी हत्या की जा रही है. जोकि लोकतांत्रिक परंपरा के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं के आत्मा की शांति और भाजपा के युवा, महिला और बुजुर्ग कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ त्रिपुरा के समस्त कार्यकर्ताओं ने अपने घर के आगे पांच मोमबती जलाकर अपने प्रतिवाद का इजहार किया.
 
दरअसल मंगलवार को सीएम ने त्रिपुरा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि वे बुधवार को शाम 7 बजे अपने घरों के आगे पांच-पांच मोमबत्ती जलाकर पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा का विरोध करें और वहां के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपनी एकजुटता दिखाएं. उनके आह्वान पर त्रिपुरा में अपने-अपने घरों के आगे मोमबत्ती जलाकर विरोध जाहिर किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें