scorecardresearch
 

बंगाल में हिंसा का असर, बीजेपी कार्यकर्ता असम की ओर कर रहे पलायन!

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से हिंसा का दौर थमा नहीं है. कई लोग मारे जा चुके हैं. इस बीच बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि बंगाल में हिंसा की वजह से सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता बंगाल से असम की ओर पलायन कर रहे हैं.

बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने किया पलायन का दावा. (फोटो-ट्विटर) बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने किया पलायन का दावा. (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नतीजों के बाद से ही बंगाल में हो रही हिंसा
  • हिमंत बिस्वा सरमा ने पलायन का किया दावा
  • कहा- असम लौट रहे हैं बीजेपी कार्यकर्ता

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही हिंसा का दौर जारी है. पिछले तीन दिन में करीब 10 से ज्यादा लोगों की हत्या हो चुकी है. इस बीच हिंसा के डर से पलायन की खबरें भी आ रही हैं. बताया जा रहा है कि बंगाल में हिंसा की वजह से सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता अपने परिवार के साथ बंगाल से असम की ओर पलायन कर रहे हैं. 

असम सरकार में मंत्री और बीजेपी हिमंत बिस्व सरमा ने मंगलवार को दावा किया कि बंगाल में हिंसा के कारण करीब 300-400 बीजेपी कार्यकर्ता अपने परिवार समेत असम की तरफ आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि असम सरकार ने बंगाल से पलायन कर यहां आ रहे लोगों के लिए शेल्टर होम और खाने-पीने की व्यवस्था की है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लोकतंत्र का घिनौना नाच है और उन्हें इसे बंद करना चाहिए.

वहीं, बीजेपी बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से टीएमसी के गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि नतीजे आने के बाद हुई हिंसा मे कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई और कई घायल हो गए. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार और बुधवार को बंगाल दौरे पर हैं. वो हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार वालों से मिल रहे हैं. उन्होंने घोषणा की है कि पश्चिम बंगाल में हिंसा के खिलाफ बुधवार को बीजेपी देशभर में धरना देगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें