scorecardresearch
 

संजय झा का ट्वीट- बीजेपी-मोदी समर्थक को भी लोकतंत्र बचाने के लिए आवाज उठानी चाहिए

कांग्रेस में बागी तेवर अपनाने वाले संजय झा ने शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी समर्थकों से खास अपील की. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मोदी समर्थकों को भी लोकतंत्र के संस्थानों को बचाने की आवाज़ उठानी चाहिए.

संजय झा ने किया ट्वीट संजय झा ने किया ट्वीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोदी सरकार पर संजय झा का तंज
  • मोदी समर्थकों को भी उठानी चाहिए आवाज: संजय

कांग्रेस से निलंबित किए जा चुके नेता संजय झा ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए लोगों से खास अपील की है. संजय झा ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि आप भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हो या नरेंद्र मोदी के समर्थक हो, इससे फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन, देश की सभी संस्थाओं को बचाने के लिए आवाज़ उठानी जरूरी है.

संजय झा ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि एक लोकतंत्र कमजोर नींव के साथ आगे नहीं बढ़ सकता है. कल को कांग्रेस सत्ता में आएगी, तब भी यही मसला जारी रहेगा और सभी की हार होगी. ऐसे में इस मुद्दे को हल्के में ना लें.



बता दें कि संजय झा कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रह चुके हैं, लेकिन बीते दिनों कई ट्वीट और बयान चर्चा में आने के बाद पार्टी ने उन्हें निकाल दिया था. संजय झा की ओर से लगातार पार्टी के नेतृत्व, राजस्थान, मध्य प्रदेश संकट पर सवाल खड़े किए जा रहे थे.

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें नेतृत्व में बदलाव की बात कही थी. संजय झा ने लिखा था कि 'करीब 100 कांग्रेस नेता (सांसद समेत) राज्य की स्थिति से व्यथित हैं. इन नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखा है, जिसमें राजनीतिक नेतृत्व बदलाव और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में पारदर्शी चुनाव की मांग की गई है.'

हालांकि, कांग्रेस की ओर से संजय झा के बयानों को लेकर कोई खास तवज्जो नहीं दी गई. पार्टी ने कहा कि संजय झा भारतीय जनता पार्टी के इशारों पर काम कर रहे हैं और इस तरह के बयानों को दे रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें