scorecardresearch
 

MP: जब रिटायर्ड IAS की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिनों के दौरे पर ग्वालियर में हैं. दौरे के पहले दिन उन्होंने एमआईटीएस कॉलेज में बने क्रिकेट ग्राउंड का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मैदान पर बल्लेबाजी भी की.

ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ इस तरह से बोल्ड हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ इस तरह से बोल्ड हो गए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंधिया ने क्रिकेट में आजमाया हाथ, 2 ओवर तक की बल्लेबाजी
  • रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता ने किया सिंधिया को क्लीन बोल्ड
  • तीन दिन के दौरे पर ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाज़ी करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 2 ओवर तक बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद एक गेंद पर वह क्लीन बोल्ड भी हो गए. सिंधिया के क्लीन बोल्ड होने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिनों के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हुए हैं. दौरे के पहले दिन वह ग्वालियर में एमआईटीएस कॉलेज पहुंचे और एक बैठक में भाग लिया. इसके बाद उन्होंने कॉलेज में बने क्रिकेट ग्राउंड का दौरा किया. इसी दौरान उन्होंने क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों से पहले मुलाकात की और इसके बाद खुद क्रिकेट खेलने लगे.

क्लिक करें - ग्वालियर-जबलपुर एयरपोर्ट का होगा विस्तार, जल्द शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें: ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने 2 ओवर तक बल्लेबाजी की. इस दौरान उन्होंने चौके भी लगाए और मैदान के हर कोने में गेंद पहुंचाई, लेकिन इसके बाद रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता की एक लो लाइन गेंद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए.

हालांकि सिंधिया का क्लीन बोल्ड होने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है यही वजह है कि जब कभी भी मौका मिलता है वो क्रिकेट की पिच पर पहुंचकर बल्लेबाज़ी करने लगते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें