scorecardresearch
 

छात्रा की आत्महत्या के बाद टीचर ने भी की खुदकुशी, कहा- सब मुझे ही दोषी मानते हैं

तमिलनाडू के करूर में कक्षा 12वीं की एक छात्रा ने यौन शोषण को कारण बताते हुए आत्महत्या कर ली थी. हालांकि इस लड़की ने किसी पर आरोप नहीं लगाया था. ऐसे में अब घटना के एक दिन बाद संदेह के घेरे में आने से आहत लड़की के गणित शिक्षक ने आत्महत्या कर ली है.

Maths Teacher Committed Suicide Maths Teacher Committed Suicide
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्रा के बाद टीचर ने भी की खुदखुशी
  • सुसाइड नोट में लिखा- सबको मुझपर संदेह

हाल ही में तमिलनाडु के करूर में कक्षा 12वीं की एक छात्रा ने यौन शोषण को कारण बताते हुए आत्महत्या कर ली थी. हालांकि इस लड़की ने किसी पर आरोप नहीं लगाया था. ऐसे में अब घटना के एक दिन बाद लड़की के गणित शिक्षक ने आत्महत्या कर ली है. सरवानन नाम के 42 साल की शिक्षक ने सुसाइड नोट में कहा है कि लड़की की मौत के बाद सभी लोग उसपर संदेह करने लगे थे और लड़की की मौत का कारण बताकर छात्र उसे चिढ़ाने लगे थे. इसी सब से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया है.

गौरतलब है कि आत्महत्या करने वाली छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में किसी का नाम नहीं लिया था. उसने लिखा था- उम्मीद करती हूं कि करूर जिले में आत्महत्या करने वाली मैं आखिरी लड़की होंगी. आत्महत्या के मेरे इस फैसले के पीछे जो व्यक्ति है, उसका नाम लेने से मैं डर रही हूं.

छात्रा की मौत की जांच कर रही पुलिस सरवानन और स्कूल के अन्य स्टाफ से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. सरवानन पूछताछ के बाद इस कदर तनाव में आ गए कि उन्होंने भी खुदखुशी का कदम उठा लिया. मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमें सरवानन पर किसी प्रकार का कोई संदेह था ही नहीं. अन्य छात्र हमें बता चुके थे कि सरवानन कड़े शिक्षक हैं लेकिन यौन शोषण नहीं कर सकते. सरवानन ने बीती रात त्रिची में अपने ससुर के घर पर आत्महत्या कर ली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें