scorecardresearch
 

पंजाब में पुलिस एकेडमी में ड्रग्स तस्करी, महिला पैडलर अरेस्ट, पांच कांस्टेबल हिरासत में

पिछले सप्ताह पंजाब पुलिस एकेडमी में नशीले पदार्थों की तस्करी का खुलासा हुआ था. इस मामले में हेड कांस्टेबल शक्ति कुमार और एक वाटर कैरियर से पूछताछ की गई थी. इन दोनों को ड्रग तस्करी में गिरफ्तार किया गया.

X
पंजाब पुलिस इस मामले में अन्य साथियों की भूमिका का पता कर रही है.
पंजाब पुलिस इस मामले में अन्य साथियों की भूमिका का पता कर रही है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूछताछ में ड्रग्स तस्करी के गिरोह का खुलासा हुआ
  • आरोपियों का जल्द डोप टेस्ट हो सकता है

महाराजा रणजीत सिंह पंजाब पुलिस एकेडमी में ड्रग्स तस्करी का मामला तूल पकड़ गया है. यहां फिल्लोर में स्थित पुलिस एकेडमी में तस्करी के सिलसिले में एक महिला ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पांच पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया गया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

पिछले सप्ताह पंजाब पुलिस एकेडमी में नशीले पदार्थों की तस्करी का खुलासा हुआ था. इस मामले में हेड कांस्टेबल शक्ति कुमार और एक वाटर कैरियर से पूछताछ की गई थी. इन दोनों को ड्रग तस्करी में गिरफ्तार किया गया. बाद में पूछताछ में अन्य पुलिसवालों की भूमिका सामने आई और पुलिस ने गिरफ्तारी की. पुलिस सूत्रों की मानें तो जल्द ही इन सभी आरोपियों का डोप टेस्ट हो सकता है.

कर्मचारी की तबीयत खराब होने से सामने आया मामला

बताया जा रहा है कि ड्रग्स तस्करी मामले में एकेडमी के अन्य कर्मचारी भी रडार पर आ सकते हैं. पुलिस इस पूरे गिरोह की जानकारी कर रही है. इनके संबंधों का भी पता किया जा रहा है. 

पंजाब सरकार नशे के खिलाफ चला रही अभियान

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने नशे के खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया है. सरकार ने राज्य का नशा मुक्त करने का वादा भी किया है. एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संगरूर में नशे के खिलाफ सबसे बड़ी साइकिल रैली निकाली. सीएम ने कार्यक्रम में कहा कि पंजाब को दोबारा फिर से पंजाब बनाने के लिए रैली निकाली जा रही है. जो नौजवान नशे के दलदल में हैं, उनको गलत रास्ते से बाहर निकालेंगे. उनका इलाज करवाएंगे और बाद में उनको रोजगार भी देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें