scorecardresearch
 

केरल: पत्नी को तीन तलाक नहीं बोला तो ससुराल वालों ने जमकर पीटा

कपल के बीच कुछ समस्याएं चल रही हैं. रिश्तेदार इसे हल करने के लिए आए थे. पुलिस के मुताबिक, पत्नी के रिश्तेदारों का आरोप है कि असीब का चरित्र ठीक नहीं है और वह ड्रग्स भी लेता है. ऐसे में वे चाहते थे कि शख्स उनकी बेटी को तलाक दे दे. लेकिन असीब ने इनकार कर दिया.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केरल के मलप्पुरम का मामला
  • शख्स ने तीन तलाक देने से किया इनकार, ससुरालवालों ने पीटा

केरल के मलप्पुरम से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां 30 साल के एक शख्स की ससुरालवालों ने इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वह अपनी पत्नी को 'तीन तलाक' नहीं दे रहा था. बताया जा रहा है कि पत्नी के रिश्तेदारों ने शख्स की जमकर पिटाई की. इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस के मुताबिक, अब्दुल असीब को उसके ससुर और पत्नी के चाचा ने जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि ससुराल के लोग अब्दुल पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देने का दबाव डाल रहे थे. अब्दुल की उसकी पत्नी के साथ डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी. 

क्या है मामला?
इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के बीच कुछ समस्याएं चल रही हैं. रिश्तेदार इसे हल करने के लिए आए थे. पुलिस के मुताबिक, पत्नी के रिश्तेदारों का आरोप है कि असीब का चरित्र ठीक नहीं है और वह ड्रग्स भी लेता है. ऐसे में वे चाहते थे कि शख्स उनकी बेटी को तलाक दे दे. लेकिन असीब ने इनकार कर दिया. गौरतलब है कि देश में तीन तलाक कानूनन बैन है.

इसके बाद आरोपी असीब को पत्नी के घर लेकर पहुंचे. यहां जब उसने तलाक देने से इनकार किया, तो उसकी जमकर पिटाई की है. इस मामले में कोटक्कल पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें