scorecardresearch
 

कर्नाटक में मिनी पाकिस्तान का वीडियो हो रहा वायरल, CM ने SP से कहा- जो भी हो, उस पर कठोर कार्रवाई करें

मैसूर जिले के नांजागुड़ तालुक में एक गांव है कावलांडे. यहां ईद के दिन गांव के ही दो युवकों ने विवादित वीडियो बना दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीएम ने कहा है कि वीडियो बनाने वाला जो भी उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करे.

X
कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई (फाइल फोटो) कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गांव के ही दो युवकों ने ईद के दिन बनाया था वीडियो
  • पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

कर्नाटक में मैसूर जिले के नांजागुड़ तालुक के कावलांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कावलांडे को 'छोटा पाकिस्तान' बताया जा रहा है. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बनाने वाला शख्स यह कह रहा है कि मेरे गांव में जुटी इस भीड़ को देखो. वहीं उसके साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति यह कह रहा है कि ये छोटा पाकिस्तान है. इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाला शख्स कहता है कि कावलांडे मतलब छोटा पाकिस्तान.'

ईद के दिन बनाया गया था वीडियो

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो ईद-उल-फितर यानी मंगलवार को बनाया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में लोग नमाज अदा करके लौटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में लोगों को धार्मिक नारा लगाते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद पुलिस भीड़ को तितर-बितर करती नजर आ रही है.

एसपी को दिए कार्रवाई के आदेश

सीएम बसवराज बोम्मई ने इस वीडियो को काफी गंभीरता से लिया है. उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'मैंने इस वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई करने के लिए एसपी का आदेश दे दिया है. इधर नांजागुड़ पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

नमो ब्रिगेड ने किया विरोध

वीडियो को साझा करते हुए युवा ब्रिगेड और नमो ब्रिगेड से जुड़े चक्रवर्ती सुलीबेले ने इस घटना का विरोध किया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि एक समूह विशेष ने मैसूर के एक गांव कौलांडे (कवलांडे) में जुलूस निकाला. वीडियो बनाने वाले को सुनें, वह कह रहे हैं कि यह मिनी पाकिस्तान है !! गुस्सा फूट रहा है...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें