scorecardresearch
 

तमिलनाडुः दुकानदार ने दिया अनोखा ऑफर, एक किलो बिरयानी लेने पर आधा किलो टमाटर फ्री

दुकान के मालिक गननवेल कहते हैं कि टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं. लिहाजा संकट गहराता जा रहा है, ऐसे में हमने एक नई तरकीब खोजी है. कोई भी कस्टमर (customer) एक किलो टमाटर देकर एक किलो बिरयानी ले सकता है. या फिर एक किलो बिरयानी खरीदने पर उसे आधा किलो टमाटर फ्री में दिया जाएगा. 

तमिलनाडु का एक दुकानदार अपने ग्राहकों को अनूठा ऑफर दे रहा है. तमिलनाडु का एक दुकानदार अपने ग्राहकों को अनूठा ऑफर दे रहा है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक किलो टमाटर देकर एक किलो बिरयानी ले सकते हैं
  • एक किलो बिरयानी लेने पर आधा किलो टमाटर फ्री
  • चेन्नई में एक किलोग्राम टमाटर की कीमत 140 रुपये है

इन दिनों टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं. टमाटर अब आम आदमी के बजट से बाहर होता जा रहा है. ऐसे में तमिलनाडु का एक दुकानदार अपने ग्राहकों को अनूठा ऑफर (unique offer) दे रहा है. लिहाजा शॉपकीपर (Shopkeeper) ने एक किलो बिरयानी खरीदने पर आधा किलो टमाटर फ्री में देने का ऑफर दिया है.

हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु के सोथुपक्कम में अंबुर बिरयानी की. दुकान के मालिक गननवेल कहते हैं कि टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं. लिहाजा संकट गहराता जा रहा है, ऐसे में हमने एक नई तरकीब खोजी है. कोई भी कस्टमर (customer) एक किलो टमाटर देकर एक किलो बिरयानी ले सकता है. या फिर एक किलो बिरयानी खरीदने पर उसे आधा किलो टमाटर फ्री में दिया जाएगा. 

दुकान के मालिक गननवेल ने कहा कि टमाटर की कीमतें काफी अधिक होने के कारण हमने अपने ग्राहकों के लिए यह ऑफर पेश किया है. उन्होंने बताया कि करीब 350 ग्राहकों ने एक किलो बिरयानी खऱीदी और वह फ्री में टमाटर अपने साथ ले गए. जबकि तीन या चार ग्राहक ही ऐसे थे जो बिरयानी खरीदने के एवज में टमाटर देकर गए.

बता दें कि गगनवेल की दुकान पर आधा किलो बिरयानी की कीमत 80 रुपये है, जबकि चेन्नई में एक किलोग्राम टमाटर की कीमत 140 रुपये है. इस संकट से निपटने के लिए लोग तरह-तरह के फंडे अपनाने के लिए मजबूर हो रहे हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×