scorecardresearch
 

किसान आंदोलन: थोड़ी देर में पीएम मोदी से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, कल शाह से की थी मुलाकात

बुधवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. इस दौरान दुष्यंत चौटाला कृषि कानून और किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर सकते हैं.

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (पीटीआई) हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला
  • किसान आंदोलन पर चर्चा संभव

कृषि कानून पर जारी विवाद का हल निकालने के लिए भले ही सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी का गठन कर दिया हो, लेकिन अभी राजनीतिक हलचल भी जारी है. इसी बीच बुधवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात दोपहर 12 बजे होगी.

इस दौरान दुष्यंत चौटाला कृषि कानून और किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर सकते हैं. गौरतलब है कि बीते दिन ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

हरियाणा में किसान आंदोलन को लेकर राजनीति गर्माई हुई है और लगातार खट्टर सरकार पर दबाव बनता जा रहा है. दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में अपने विधायकों के साथ मौजूदा परिस्थिति पर चर्चा की थी. किसान संगठनों द्वारा हरियाणा में लगातार दुष्यंत चौटाला का विरोध किया जा रहा है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

गौर करने वाली बात ये भी है कि हरियाणा की खट्टर सरकार दुष्यंत चौटाला की पार्टी के समर्थन से ही चल रही है, ऐसे में अगर राजनीतिक हलचल मचती है तो सरकार पर खतरा बढ़ सकता है.

हालांकि, बीते दिन अमित शाह से मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला ने बयान दिया था कि हरियाणा की सरकार पूरे पांच साल चलेगी, कृषि कानून की समस्या को जल्द सुलझा लिया जाएगा. 



 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें