scorecardresearch
 

YouTuber बॉबी कटारिया को राहत, फ्लाइट में स्मोकिंग करने के मामले में अग्रिम जमानत मिली

YouTuber बॉबी कटारिया बड़ी राहत मिल गई है. बॉबी कटारिया को स्पाईसजेट (SpiceJet flight) में स्मोकिंग करने के मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है. पिछले महीने यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था.

X
YouTuber बॉबी कटारिया को अग्रिम जमानत मिली YouTuber बॉबी कटारिया को अग्रिम जमानत मिली

YouTuber बॉबी कटारिया बड़ी राहत मिल गई है. बॉबी कटारिया को स्पाइसजेट (SpiceJet flight) में स्मोकिंग करने के मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है. पिछले महीने यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. 

13 अगस्त को स्पाइस जेट की ओर से जसबीर सिंह ने IGI एयरपोर्ट के पुलिस स्टेशन में ब़ॉबी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. इसके साथ ही सुरक्षा और सुरक्षा उपायों के उल्लंघन के लिए बलवंत कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बॉबी पर मामला दर्ज कर लिया था. इसके बाद दिल्ली की कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. 

स्पाइस जेट की ओर से शिकायत में कहा गया था कि बॉबी कटारिया ने 21 जनवरी को स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-706 से यात्रा की थी. इसमें उन्होंने स्मोकिंग करने के बाद वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी. इसमें वह लाइटर जलाकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे.

वहीं दिल्ली से सटे गुरुग्राम में रहने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया ने इस मामले में अपनी सफाई दी थी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को बॉबी ने अपनी अपकमिंग बायोपिक फिल्म का हिस्सा बताया था. साथ ही कहा कि यह वीडियो साल 2019 में दुबई एयरपोर्ट पर शूट किया गया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें