scorecardresearch
 

प्रदर्शन में घायल हुए मनोज तिवारी अस्पताल में भर्ती, RJD का सवाल- सिर में चोट तो यूरोलॉजी में एडमिट क्यों?

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंगलवार को घायल हो गए थे. उनके सिर में चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने दावा किया कि मनोज तिवारी यूरोलॉजी में भर्ती हैं.

आरजेडी ने यही तस्वीर ट्वीट की है. (फोटो-ट्विटर) आरजेडी ने यही तस्वीर ट्वीट की है. (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रदर्शन में घायल हो गए थे मनोज तिवारी
  • सिर में चोट लगने के बाद हुए थे भर्ती
  • छठ पर लगी पाबंदी का कर रहे थे विरोध

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे. उनके सिर में चोट आई थी. उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन आज राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक तस्वीर शेयर कर दावा किया है कि मनोज तिवारी यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में भर्ती हैं. इतना ही नहीं, आरजेडी ने सवाल भी किया है कि जब मनोज तिवारी को सिर में चोट लगी थी तो वो यूरोलॉजी में एडमिट क्यों हुए?

आरजेडी अररिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मनोज तिवारी बेड पर लेटे हैं और बगल में डॉक्टर खड़े हैं. आरजेडी का दावा है कि ये डॉक्टर अनूप कुमार हैं जो यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं. आरजेडी ने सवाल उठाते हुए कहा, 'मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?'

मनोज तिवारी ने भी जारी किया था वीडियो

अस्पताल में भर्ती होने के बाद मनोज तिवारी ने भी एक वीडियो जारी किया था. उन्होंने अपने ठीक होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो अब खतरे से बाहर हैं. उनका सीटी स्कैन भी किया गया था. साथ ही मनोज तिवारी ने अपील करते हुए ये भी कहा था कि लोग अपना धैर्य बनाए रखें और किसी तरह की अफवाहें न फैलाएं.

क्या है मामला?

दरअसल, कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते दिल्ली सरकार ने छठ पूजा को सार्वजनिक स्थल पर मनाने पर रोक लगा दी है. बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) के इस फैसले का विरोध किया और मंगलवार को सीएम आवास की ओर बढ़े. इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और मनोज तिवारी भी थे. पुलिस ने बीजेपी को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा रखे थे, जिसे प्रदर्शनकारियों ने तोड़ दिया था. पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. इसी दौरान मनोज तिवारी को चोट लग गई थी. उन्हें राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें