scorecardresearch
 

चुनावी मौसम में बीजेपी ऑफिस में कोरोना का विस्फोट, स्टाफ-सुरक्षाकर्मी मिलाकर 42 पॉजिटिव

बीजेपी ऑफिस में कोरोना की जबरदस्त सेंधमारी हो गई है. कुल 42 लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. इसमें सुरक्षाकर्मी से लेकर स्टॉफ के कई लोग शामिल हैं. सभी का सोमवार को टेस्ट करवाया गया था और अब रिपोर्ट पॉजिटिव निकल गई है.

बीजेपी ऑफिस में कोरोना का विस्फोट बीजेपी ऑफिस में कोरोना का विस्फोट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी दफ्तर में शुरू हो चुकी थीं चुनावी बैठकें
  • सोमवार को पूरे स्टॉफ का करवाया गया था कोरोना टेस्ट
  • चुनावी प्रचार और मंथन के लिए नए तरीके खोज रही बीजेपी

बीजेपी ऑफिस में कोरोना विस्फोट हो गया है. एक साथ 42 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है. चुनावी मौसम में अब बैठकों का दौर शुरू होना था, ऐसे में पार्टी की तरफ से सभी का कल कोरोना टेस्ट करवाया गया था. अब आज जब टेस्ट की रिपोर्ट आई तो 42 लोग कोरोना पॉजिटिव निकल गए.

अब पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई दिग्गज कोरोना का शिकार हो गए हैं. इस लिस्ट में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तक, कई नाम शामिल हैं. अभी के लिए चुनावी रैलियों पर तो रोक लगी हुई है, लेकिन संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी ऑफिस के अंदर भी इस खतरनाक वायरस की सेंधमारी देखने को मिल गई है. बताया गया है कि संक्रमित व्यक्तियों में सुरक्षाकर्मी से लेकर दूसरे स्टफ मेंबर शामिल हैं.

इस बारे में पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. इस बात पर भी स्पष्टता नहीं है कि पार्टी अब कब और किस तरीके से अपनी चुनावी बैठकों को अंजाम देगी. रैलियों पर पहले से पाबंदी है, कई नेता संक्रमित हो चुके हैं, ऐसे में चुनावी मौसम में बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है.

वैसे महाराष्ट्र में भी मंत्रियों और विधायकों पर कोरोना का जबरदस्त असर देखने को मिला है. आंकड़े बताते हैं कि महाराष्ट्र सरकार में अब तक 15 मंत्री और करीब 70 विधायक कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं. दिल्ली में भी सीएम केजरीवाल कोरोना संक्रमण का शिकार हैं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी वायरस से बीमार हो गए हैं. ऐसे में कोरोना की तीसरी लहर ने फिर राजनीतिक पार्टियों की मुसीबत कई गुना बढ़ा दी है. जिस प्रकार की सेंधमारी हुई है, कई दिग्गज इस वायरस का शिकार बन रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×