scorecardresearch
 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी Corona पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Nitin Gadkari tests positive for covid 19: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 64 वर्षीय बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी. गडकरी फिलहाल कोरोना वायरस के हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं.

गडकरी कोरोना के हल्के लक्षणों से संक्रमित हैं. (फाइल फोटो) गडकरी कोरोना के हल्के लक्षणों से संक्रमित हैं. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेपी नड्ढा भी हो चुके कोरोना संक्रमित
  • रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी कोविड की चपेट में आए
  • वरुण गांधी भी कोविड पॉजिटिव

Nitin Gadkari tests positive for covid 19: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 64 वर्षीय बीजेपी नेता ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी. गडकरी फिलहाल कोरोना वायरस के हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं.

गडकरी ने ट्विटर पर लिखा, मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन में हूं. मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध करता हूं कि खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं.

नड्ढा और राजनाथ भी संक्रमित

उधर, सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा भी कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके अलावा, रक्षामंत्री राजनाथ की भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह होम क्वारंटाइन में हैं. 70 वर्षीय वरिष्ठ बीजेपी नेता ने ट्विटर पर यह जानकारी दी थी.

बीजेपी के ये नेता भी संक्रमित

उधर, चेन्नई में अभिनेत्री और बीजेपी नेत्री खुशबू सुंदर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. वहीं, यूपी में बीजेपी नेता वरुण गांधी भी रविवार को कोरोना की चपेट में आ गए थे. फिलहाल वरुण भी घर पर आइसोलेशन में हैं.

हस्तियां कोरोना की चपेट में

कोरोना का ये कहर बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी नहीं बख्श रहा है. भारत की स्वर कोकिला कही जाने वाली गायिका लता मंगेशकर भी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिल्हाल उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन उन्हें एहतियान ICU में भर्ती किया गया है. उधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में है. 

देश में 1.86 लाख केस मिले

भारत में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटे में  1,86,368 केस सामने आए हैं. सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में 34,424 मामले निकले हैं. इस दौरान कोरोना से देशभर में 436 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा पश्चिम बंगाल में 21,098 केस, दिल्ली में 21,259, तमिलनाडु में 15,379 में, कर्नाटक में 14,473 केस सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×